29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तूफान से टेक्सास और अरकंसास में पांच लोगों की मौत

वान: तूफान से टेक्सास और अरकंसास में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और आपात राहत दल फंसे हुए लोगों की तलाश में जुटा है. तूफान के कारण नासविले के अरकंसास में एक दंपति की मौत हो गयी. इस दौरान उनकी डेढ साल की एक बच्ची बाल बाल बच गयी. उसे अस्पताल […]

वान: तूफान से टेक्सास और अरकंसास में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और आपात राहत दल फंसे हुए लोगों की तलाश में जुटा है. तूफान के कारण नासविले के अरकंसास में एक दंपति की मौत हो गयी.

इस दौरान उनकी डेढ साल की एक बच्ची बाल बाल बच गयी. उसे अस्पताल ले जाया गया. वान जांट काउंटी के लिए काम कर रहे दमकलकर्मी और आपात प्रबंधन समन्वयक चक एलेन के मुताबिक टेक्सास में तूफान की वजह से 30 फीसदी आबादी प्रभावित हुयी है.

प्रशासन ने कम से कम दो मौतों की पुष्टि की है. अधिकारियों ने तूफान के ईएफ3 स्तर की पुष्टि की है. बवंडर के कारण पेड उखड गए, कई घरों की छतें गिर गयी.पूर्वी टेक्सास के दो अस्पतालों के अनुसार कम से कम 42 लोग घायल हुए हैं. चार मरीजों की स्थिति गंभीर बनी हुयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें