25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विमान के हादसे की खबरें सही नहीं, तलाश जारी है : मलेशिया

कुआलालंपुर : एयर एशिया के लापता विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरों के बीच मलेशियाई परिवहन मंत्री ने आज उन दावों को खारिज कर दिया कि विमान का मलबा बरामद किया गया है. विमान में 162 लोग सवार हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या एयर एशिया का विमान क्यूजेड 8501 बेलिंतुंग में दुर्घटनाग्रस्त हो […]

कुआलालंपुर : एयर एशिया के लापता विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरों के बीच मलेशियाई परिवहन मंत्री ने आज उन दावों को खारिज कर दिया कि विमान का मलबा बरामद किया गया है. विमान में 162 लोग सवार हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या एयर एशिया का विमान क्यूजेड 8501 बेलिंतुंग में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है.

मलेशियाई परिवहन मंत्री लिओ तिओंग ने कहा कि ये खबरें गलत हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि वे शांत रहें और अपुष्ट खबरों पर ध्यान नहीं दें। मंत्री ने कहा कि विमान की तलाश की जा रही है. इंडोनेशिया से सिंगापुर जा रहा एयर एशिया का यह विमान आज हवाई यातायात नियंत्रणकर्ताओं से संपर्क टूटने के बाद लापता हो गया.

एक परिवहन अधिकारी ने बताया कि जकार्ता हवाई यातायात नियंत्रक से विमान क्यूजेड 8501 का संपर्क सिंगापुर के स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजकर 24 मिनट के ठीक बाद टूट गया था. सिंगापुर नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएएएस) ने कहा कि जिस समय विमान से संपर्क टूटा, उस समय यह इंडोनेशियाई उडान सूचना क्षेत्र (एफआईआर) में था और सिंगापुर-जकार्ता की एफआईआर सीमा से 200 समुद्री मील से अधिक दक्षिणपूर्व में था. विमान में कोई भारतीय नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें