28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिश्र के पूर्व राष्‍ट्रपति मोर्सी को मिल सकती है मौत की सजा

कतर: मिश्र के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्‍मद मोर्सी को राष्‍ट्रीय सुरक्षा संबंधी महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेजों के लीक करने के आरोप में फांसी की सजा हो सकती है. मिश्र में वर्ष 2013 में मोर्सी के साशन के खिलाफ हुए प्रदर्शन के कारण उनकी सरकार को गिरा दिया गया था. तब से मिश्र और कतर के बीच तनाव बरकरार […]

कतर: मिश्र के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्‍मद मोर्सी को राष्‍ट्रीय सुरक्षा संबंधी महत्‍वपूर्ण दस्‍तावेजों के लीक करने के आरोप में फांसी की सजा हो सकती है.

मिश्र में वर्ष 2013 में मोर्सी के साशन के खिलाफ हुए प्रदर्शन के कारण उनकी सरकार को गिरा दिया गया था. तब से मिश्र और कतर के बीच तनाव बरकरार है.

बता दें कि कतर मोर्सी की मुश्लिम ब्रदरहुड पार्टी का प्रमुख सहयोगी माना जाता है. जिसे दिसंबर 2013 में मिश्र की सरकार ने आतंकवादी संगठन घोषित कर दिया था. मिश्र के अपदस्‍त राष्‍ट्रपति मोहम्‍मद मोर्सी पर कतर की इसी मुश्लिम संगठन ब्रदरहुड पार्टी को राष्‍ट्रीय सुरक्षा संबंधी फाइलें देने का आरोप लगा है.

मोर्सी के साथ-साथ 10 अन्‍य पर भी अंतरराष्‍ट्रीय संगठन मुश्लिम ब्रदरहुड के कहने पर कतर की खूफिया एजेंसी और दोहा स्थित अल-जजीरा समाचार चैनल को देश की सुरक्षा संबंधी सूचना देने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें