35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान:अमेरिकी ड्रोन हमले में 11 की मौत

मीरनशाह : अफगानिस्तान की सीमा के निकट देश के अशांत पश्चिमोत्तर कबायली इलाके में एक पाकिस्तानी तालिबानी परिसर को आज निशाना बना कर किये गये अमेरिकी ड्रोन हमले में 11 चरमपंथियों की मौत हो गयी.अधिकारियों ने बताया कि यह हमला उत्तरी वजीरिस्तान में किया गया, जहां पिछले महीने से पाकिस्तानी सेना तालिबान और अन्य चरमपंथियों […]

मीरनशाह : अफगानिस्तान की सीमा के निकट देश के अशांत पश्चिमोत्तर कबायली इलाके में एक पाकिस्तानी तालिबानी परिसर को आज निशाना बना कर किये गये अमेरिकी ड्रोन हमले में 11 चरमपंथियों की मौत हो गयी.अधिकारियों ने बताया कि यह हमला उत्तरी वजीरिस्तान में किया गया, जहां पिछले महीने से पाकिस्तानी सेना तालिबान और अन्य चरमपंथियों के लंबे समय से मौजूद ठिकानों को खत्म करने के लिए लड रही है.

इलाके में एक वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी ने बताया ‘‘शनिवार को परिसर में ड्रोन से आठ मिसाइल दागे गये जिसमें पाकिस्तानी तालिबान के पंजाबी धडे के 11 सदस्य मारे गये.’’ अधिकारी ने बताया कि मारे गये चरमपंथियों में पाकिस्तान तालिबान के दो ‘महत्वपूर्ण’ कमांडो शामिल हैं लेकिन उन्होंने उनकी पहचान का खुलासा करने से इंकार कर दिया.

एक अधिकारी ने पहले आठ चरमपंथियों के मारे जाने के बारे में खबर दी थी. यह हमला उत्तरी वजीरिस्तान की राजधानी मीरनशाह से लगभग 36 किलोमीटर पश्चिम में स्थित दाता खेल के उपनगर माडा खेल में किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें