30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lucknow : कबाड़ से बना प्लेन समतामूलक चौक की बढ़ाएगा शोभा

राजधानी लखनऊ में कबाड़ से बना प्लेन समतामूलक चौक की शोभा बढ़ाएगा. प्लेन समता मूलक चौक पहुंच चूका. कबाड़ से बना प्लेन लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. फरवरी माह में होने वाले जी-20 सम्मेलन को लेकर तैयारियां चल रही.

Lucknow: राजधानी लखनऊ में कबाड़ से बना प्लेन समतामूलक चौक की शोभा बढ़ाएगा. प्लेन समता मूलक चौक पहुंच चूका. कबाड़ से बना प्लेन लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. फरवरी माह में होने वाले जी-20 सम्मेलन को लेकर तैयारियां चल रही. एयरपोर्ट से लेकर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान तक आने वाली सभी सड़कों का सौंदर्यीकरण और साज-सज्जा का काम तेजी से चल रहा है.

इसी क्रम में 8 फरवरी तक 1090 चौराहा और मरीन ड्राइव पर मस्ती की पाठशाला लगेगी, जहां खेल-कूद के साथ ही योगा, जुम्बा/एरोबिक डांस, साइकिलिंग और नुक्कड़ नाटक सरीखे ढेरों आयोजन होंगे. शहरवासियों को यहां एक ही जगह पर इन अलग-अलग रोचक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी ने आगामी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट व जी-20 शिखर सम्मेलन के प्रमोशन को लेकर इस ‘राहगीरी कार्यक्रम’ की रूपरेखा तैयार की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें