24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काल भैरव के दर्शन के बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो खत्म, विजय भव : का मिला आशीर्वाद

वाराणसी : काल भैरव दर्शन के बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो खत्म हो गया. लगभग 7 किमी के इस रोड शो सड़क के किनारे लाखों लोगों की भीड़ का अभिवादन स्वीकार करते हुए पीएम मोदी ने आज मेगा रोड शो किया. रोड शो के अंतिम पड़ाव में पीएम मोदी ने काल भैरव की […]

वाराणसी : काल भैरव दर्शन के बाद पीएम मोदी का मेगा रोड शो खत्म हो गया. लगभग 7 किमी के इस रोड शो सड़क के किनारे लाखों लोगों की भीड़ का अभिवादन स्वीकार करते हुए पीएम मोदी ने आज मेगा रोड शो किया. रोड शो के अंतिम पड़ाव में पीएम मोदी ने काल भैरव की पूजा अर्चना की, तेल अर्पण किया और पूरे विधि विधान से पूजा की. काल भैरव के दर्शन ना करने को लेकर पीएम मोदी विरोधियों के निशाने पर भी रहे हैं. शनिवार के दिन पीएम मोदी ने पूजा अर्चना की है. कई ज्योतिषों का भी मानना था मोदी कालभैरव के दर्शन ना करके पीएम ने सही नहीं किया लेकिन अब इस पूजा के बाद उन्होंने विरोधी और ज्योतिषों की शिकायत दूर कर दी. रोड शो खत्म करने के बाद पीएम मोदी सीधे जौनपुर में चुनावी सभा के लिएरवाना हो गये.

पीएम का रोड शो लगभग एक घंटे की देरी से शुरू हुआ. पहले पड़ाव के बाद आगे बढ़ा . काशी विश्वनाथ के दर्शन के पीएम को विजयी भव : का आशीर्वाद मिला. मंदिर से निकलकर जैसे ही पीएम आगे बढ़े चौक पर उन्हें समाजवादी पार्टी के चुनावी निशान साइकिल के झंडे, अखिलेश और राहुल के पोस्टर दिखे. ध्यान रहे कि पीेएम के रोड शो के बाद शाम में अखिलेश और राहुल गांधी दोनों रोड शो करेंगे. ऐसे में उनके समर्थक अखिलेश और राहुल के नाम का नारा लगा रहे थे.

पीएम मोदी ने अपने पहले पड़ाव में काशी विश्वनाथ के मंदिर में पीएम ने पूजा अर्चना की. पूजा के बाद पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर से निकल गये. अब काफिला आगे निकलेगा और आखिरी पड़ाव काल भैरव होगा. पीएम ने जलभिषेक किया. विशेष पूजा की व्यवस्था थी लेकिन समय के कारणवह पूजा नहीं कर पाये. सिर्फ दर्शन के बाद पीएम निकल गये. जलभाषिक, बेलतत्र और तिलक के बाद पीएम बाहर आ गये.

रोड शो में पीएम 7 किमी की दूरी तय करेंगे. 250 से ज्यादा जगहों पर उनके स्वागत किया गया. छतों से फूलों की बारिश हुई. पीएम मोदी ओपेन कार में थे. खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. इतना ही नहीं वह इसका भी ध्यान रखा गया कि उन्हें देखने आये लोगों को दिक्कत ना हो, सुरक्षा में तैनात जवानों को वह सीधे निर्देश दे रहे हैं कि लोगों को उनसे दूर ना किया जाए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस पहुंचे हैं. आज पीएम मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र में कईकार्यक्रम है. काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. काशी पहुंचने के बाद उन्होंने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

माल्यार्पणके बाद प्रधानमंत्री रोड शो कर शो शुरु किया . भाजपा ने इसे पूरे कार्यक्रम को जनता दर्शन नाम दिया. इस रोड शो में लाखों की संख्या में लोग उमड़े . 250 से ज्यादा जगहों पर पीएम का स्वागत है. 15 किमी से ज्यादा का सफर रोड शो में तय करेंगे और तीन घंटे से ज्यादा का वक्त लगेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें