37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुस्ससाहस : अब वेबसाइट पर जैश ए मोहम्मद ने उड़ाया आॅपरेशन पठानकोट का मजाक

पठानकोट एयरबेस हमले का साजिशकर्ता पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने एक वेबसाइट पर पठानकोट पर हुए हमले से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. अंगरेजी अखबार टाइम्स आॅफ इंडिया इस आशय की खबर दी है. मौलाना मसूद अजहर जैश का सरगना है. जैश ने दो जनवरी को पठानकोट में वायुसेना के हवाइअड्डे […]

पठानकोट एयरबेस हमले का साजिशकर्ता पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने एक वेबसाइट पर पठानकोट पर हुए हमले से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. अंगरेजी अखबार टाइम्स आॅफ इंडिया इस आशय की खबर दी है. मौलाना मसूद अजहर जैश का सरगना है. जैश ने दो जनवरी को पठानकोट में वायुसेना के हवाइअड्डे पर हुए हमले के बारे में वेबसाइट www.alqalamonline.com पर एक ऑडियो क्लिप जारी कर बताया है कि आतंकियों ने कैसे इस घटना को अंजाम दिया है.

मसूद अजहर के गृहनगर बहावलपुर से छपने वाले एक उर्दू अखबार ने भी 13 मिनट के इस ऑडियो क्लिप को छापा है. उक्त ऑडियो क्लिप में कहा गया है कि किस तरह से मौलाना के लोगाें ने भारतीय टैंकों, फौज व कारों एवं हेलिकॉप्टर पर गोलबारी की.
आतंकियों को दुस्साहस का पता इस ऑडियो क्लिप में चलता है. इस आॅडियो में बोल रहा शख्स पाकिस्तान सरकार को भारत की ओर से पेश किये गये सबूत को कबूल नहीं करने की चेतावनी देता है. वह कहता है कि पाकिस्तान के नेता इंडिया के इल्जाम के सामने क्यों झुकते हैं? क्यों शरमाते हैं? वह शख्स भारतीय सुरक्षा बलों का मजाब उड़ाता है कि उसके छह आतंकियों से वे नहीं निबट सके.

इतना ही नहीं वह शख्स लेफ्टिनेंट कर्नल निरंजन कुमार व शूटर फतह सिंह की शहादत को भी खारिज करता है. कहता है कि वे बुरी तरह मारे गये. वह भारत का मजाक उड़ाता है कि इतने बड़ा देश आंसुओं में डूबा है. वह इलजाम लगा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें