33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बलूचिस्तान में रेलगाडी पटरी से उतरी, नौ लोगों की मौत, 100 घायल

कराची : पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक सवारी गाडी आज पटरी से उतर गई जिससे कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 100 अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना आज सुबह बोलान जिले के आब-ए-गुम इलाके में हुई. प्रांतीय राजधानी क्वेटा से रावलपिंडी जा रही जफ्फार एक्सप्रेस की चार बोगी […]

कराची : पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में एक सवारी गाडी आज पटरी से उतर गई जिससे कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 100 अन्य घायल हो गए. यह दुर्घटना आज सुबह बोलान जिले के आब-ए-गुम इलाके में हुई. प्रांतीय राजधानी क्वेटा से रावलपिंडी जा रही जफ्फार एक्सप्रेस की चार बोगी पटरी से उतर गई. इस हादसें में ट्रेन का चालक और सहायक चालक की मौत हो गई.

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार प्रथम दृष्टया ब्रेक के फेल होने के चलते ट्रेन पटरी से उतरी. बचाव सूत्रों ने के हवाले से बताया गया है कि इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई और तकरीबन 100 अन्य घायल हो गए. घायलों को क्वेटा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. वहां सभी अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है.

एक नवंबर को बलूचिस्तान प्रांत में रेल की पटरी पर एक रिमोट कंट्रोल बम की चपेट में सवारी गाडी के आने से चार लोगों की मौत हो गई थी और छह अन्य घायल हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें