25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेक्सिको के नर्सिंग होम में लगी आग, 16 लोगों की मौत

तिजुआना : मेक्सिको के ‘ब्यूटीफुल डस्क’ नामक स्थान में एक नर्सिंग होम में तडके आग लग जाने से वहां रह रहे कम से कम 16 उम्रदराज लोगों की मौत हो गई. आग से पांच वरिष्ठ लोग घायल हुए हैं. एक व्यक्ति लापता बताया गया है. इस स्थान पर सीमाई शहर मेक्सिकली के ग्रामीण क्षेत्र के […]

तिजुआना : मेक्सिको के ‘ब्यूटीफुल डस्क’ नामक स्थान में एक नर्सिंग होम में तडके आग लग जाने से वहां रह रहे कम से कम 16 उम्रदराज लोगों की मौत हो गई.
आग से पांच वरिष्ठ लोग घायल हुए हैं. एक व्यक्ति लापता बताया गया है. इस स्थान पर सीमाई शहर मेक्सिकली के ग्रामीण क्षेत्र के बिना आश्रय वाले लोग रहते थे. मेक्सिकली के महापौर जायमे डियाज ओचोआ ने रेडिया फॉर्मूला को बताया कि इस केंद्र के प्रभारी इस धारणा पर भी गौर कर रहे हैं कि कहीं आग जानबूझकर तो नहीं लगाई गई हैं.
अधिकारियों ने कहा कि इंतजार करना होगा और देखना होगा कि जांच में क्या सामने आता है. डियाज मानते हैं कि इसके पीछे संभावित वजह हो सकती है क्योंकि इसे चलाने वाले नागरिक संगठनों और प्रबंधन के बीच तनाव चल रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें