26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान ने यमन से अपने 176 नागरिकों को निकाला

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने यमन से आज अपने 176 और नागरिकों को एक विशेष विमान के जरिए सफलतापूर्वक निकाल लिया. यह विमान इन लोगों को लेकर यहां बेनजीर भुट्टो हवाई अड्डा पहुंचा. यात्रियों की अगवानी नागरिक उड्डयन मामलों पर प्रधानमंत्री के सलाहकार शुजात अजीम और रक्षा मंत्री ख्वाजा असिफ ने की. विमान जिबूती भेजा गया […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने यमन से आज अपने 176 और नागरिकों को एक विशेष विमान के जरिए सफलतापूर्वक निकाल लिया. यह विमान इन लोगों को लेकर यहां बेनजीर भुट्टो हवाई अड्डा पहुंचा.
यात्रियों की अगवानी नागरिक उड्डयन मामलों पर प्रधानमंत्री के सलाहकार शुजात अजीम और रक्षा मंत्री ख्वाजा असिफ ने की. विमान जिबूती भेजा गया था और इसने अदन बंदरगाह पर फंसे लोगों को शुरुआत में एक चीनी जहाज के जरिए निकाला जिसने उन्हें जिबूती पहुंचाया.
सप्ताहांत में फंसे हुए 500 लोगों को वापस लाने के बाद यह दूसरी उडान थी. यमन में करीब 3,000 पाकिस्तानी हैं और 2,000 से अधिक लोग वहां से सुरक्षित निकाले जाने का इंतजार कर रहे हैं. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने बताया कि यमन में फंसे शेष पाकिस्तानियों को शीघ्र ही निकाल लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें