36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लंदन मस्जिद को धमकी भरे पत्र मिले

लंदन : फ्रांसीसी पत्रिका शार्ली हेब्दो के पेरिस स्थित कार्यालय पर आतंकवादी हमले के बाद लंदन में मस्जिदों में धमकी और नफरत भरे पत्र प्राप्त हुए हैं. ब्रिटेन में इस्लाम विरोधी घृणा फैलाने वाले अपराधों का रिकार्ड रखने वाले संगठन ‘टेल मामा’ के अनुसार लंदन स्थित दो प्रमुख मस्जिदों फिंसबरी पार्क और टावर हैमलेट्स को […]

लंदन : फ्रांसीसी पत्रिका शार्ली हेब्दो के पेरिस स्थित कार्यालय पर आतंकवादी हमले के बाद लंदन में मस्जिदों में धमकी और नफरत भरे पत्र प्राप्त हुए हैं.

ब्रिटेन में इस्लाम विरोधी घृणा फैलाने वाले अपराधों का रिकार्ड रखने वाले संगठन ‘टेल मामा’ के अनुसार लंदन स्थित दो प्रमुख मस्जिदों फिंसबरी पार्क और टावर हैमलेट्स को धमकी और नफरत भरे पत्र मिले हैं. स्काई न्यूज के अनुसार फिंसबरी पार्क स्थित मस्जिद को 15 ईमेल और पत्र मिले हैं जिनमें से कुछ पर पैगम्बर मोहम्मद के कार्टून हैं जिसे मुस्लिमों द्वारा गैर इस्लामी माना जाता है.

स्काई न्यूज ने फिंसबरी पार्क मस्जिद के महासचिव मोहम्मद कोजार के हवाले से कहा, ‘‘कुछ पत्रों में हमारे समुदाय के खिलाफ मौत की धमकी भी है, इसलिए यह हमारे समुदाय और हमारी मस्जिद के लिए काफी भयावह है.’’ टेल मामा के निदेशक फियाज मुगल ने दावा किया कि पेरिस में पत्रिका और यहूदी सुपर मार्केट पर हमले के बाद से अपशब्द कहने संबंधी खबरों में समग्र रुप से वृद्धि हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें