33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केंद्र-राज्य में एक ही पार्टी से विकास : रघुवर

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए केंद्र में भाजपा की बहुमत की सरकार बनायी. अब देश विकास के पथ पर अग्रसर है. पिछले पांच माह के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने जनहित को ध्यान में रखते हुए कई उल्लेखनीय कार्य […]

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए केंद्र में भाजपा की बहुमत की सरकार बनायी. अब देश विकास के पथ पर अग्रसर है. पिछले पांच माह के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने जनहित को ध्यान में रखते हुए कई उल्लेखनीय कार्य किये हैं. झारखंड को विकास की पटरी पर लाने के लिए राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी होगी. केंद्र ने कई योजनाओं में पहल की है, लेकिन हेमंत सरकार इसमें रुचि नहीं दिखा रही है. राज्य सरकार के मंत्री और पदाधिकारी, केंद्र सरकार के मंत्रियों के साथ वार्ता भी नहीं करते हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री दास ने कहा कि झारखंड में बेमेल गंठबंधन की सरकार चल रही है. एक तरफ कांग्रेस, राजद और झामुमो मिल कर सरकार चला रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आपस में चुनाव लड़ रहे हैं. राज्यपाल को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए हेमंत सरकार को बरखास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए. उन्होंने कहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 नवंबर को डालटेनगंज और चंदवा में होनेवाली सभा को लेकर क्षेत्र की जनता में उत्साह है.

सभा में लाखों लोग शामिल होंगे. सभा को लेकर पार्टी की ओर से तैयारी कर ली गयी है. कांग्रेस व झामुमो भाड़े पर ला रहे हैं लोग : रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस और झामुमो के पास कार्यकर्ता का टोटा पड़ गया है. इन दलों के प्रत्याशियों को नामांकन करने के लिए भाड़े पर लोगों को लाना पड़ रहा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बाबूलाल का खुद से भरोसा उठ गया है. यही वजह है कि उन्हें दो जगहों से चुनाव लड़ना पड़ रहा है. वे अपना आस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें