38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला आत्मघाती हमलावर ने 13 लोगों की जान ली

कानो (नाइजीरिया) : उत्तर-पूर्वी नाइजीरिया के एक मोबाइल फोन बाजार में कम से कम 13 लोग उस समय मारे गए जब एक महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोटक से उडा लिया. इस आत्मघाती हमले में 65 लोग घायल भी हुए हैं. स्थानीय पुलिस ने बताया कि कल शाम बाउची राज्य के अजारे में यह […]

कानो (नाइजीरिया) : उत्तर-पूर्वी नाइजीरिया के एक मोबाइल फोन बाजार में कम से कम 13 लोग उस समय मारे गए जब एक महिला आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोटक से उडा लिया. इस आत्मघाती हमले में 65 लोग घायल भी हुए हैं.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि कल शाम बाउची राज्य के अजारे में यह हमला उस समय हुआ जब दुकानदार दुकानों को बंद करने की तैयारी कर रहे थे. विस्फोट से इलाका दहल उठा. बाउची पुलिस के प्रवक्ता हरुना मोहम्मद ने एक बयान में 13 लोगों के मारे जाने और 65 अन्य के घायल होने की बात कही है.

हालांकि अभी तक किसी ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन आतंकी संगठन बोको हराम इस तरह के हमलों को अंजाम देता रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना कल शाम स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजकर 50 मिनट के आसपास हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें