31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड लूटखंड बन गया है : वृंदा करात

माकपा की अरगोड़ा से रातू तक पदयात्रा रांची : हटिया विधानसभा क्षेत्र में माकपा ने शुक्रवार को पदयात्रा निकाली. पदयात्रा को झंडा दिखा कर माकपा पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात ने रवाना किया. यहां से पार्टी के सुभाष मुंडा प्रत्याशी हैं. पदयात्रा में शामिल लोग अरगोड़ा से रातू तक गये. इस मौके पर श्रीमती […]

माकपा की अरगोड़ा से रातू तक पदयात्रा

रांची : हटिया विधानसभा क्षेत्र में माकपा ने शुक्रवार को पदयात्रा निकाली. पदयात्रा को झंडा दिखा कर माकपा पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात ने रवाना किया. यहां से पार्टी के सुभाष मुंडा प्रत्याशी हैं. पदयात्रा में शामिल लोग अरगोड़ा से रातू तक गये. इस मौके पर श्रीमती करात ने कहा कि झारखंड का विकास नहीं हो रहा है.

भाजपा और कांग्रेस ने यहां शासन किया, लेकिन सभी में मिल कर राज्य को लूटा. इससे पूर्व एयरपोर्ट पर वृंदा करात ने कहा कि झारखंड अब लूट खंड बन गया है. माकपा भ्रष्टाचार का मुद्दा लेकर जनता के बीच चुनाव में जायेगी. पार्टी ने 12 उम्मीदवार चुनाव में उतारे हैं. अन्य वामपंथी दल भी हैं. सभी मिल कर यहां लड़ेंगे और जीतेंगे. झारखंड में मोदी लहर है के सवाल पर कहा कि दिल्ली से लेकर झारखंड तक में भ्रष्टाचार है.

कई सांसद जिनके ऊपर बलात्कार का आरोप है और वह अदालत में भी पेश हो चुके हैं, वह भी सरकार में शामिल हैं. सरकार में कॉरपोरेट जगत हावी है. गरीबों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है. माकपा गरीबों की आवाज बनेगी. केंद्र सरकार ने डीजल पर एक्साइज डय़ूटी लगा दी है. जबकि पूरे विश्व में क्रूड ऑयल के दाम कम हुए हैं. सरकार तेल कंपनियों को लाभ पहुंचाने में लगी है. सरकार के आंकड़े कुछ भी बताता हो, लेकिन महंगाई बढ़ी और आम जनता त्रस्त हैं. माकपा इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेगी. मौके पर राज्य सचिव गोपीकांत बख्शी, प्रफुल्ल लिंडा, सुखनाथ लोहरा, रंगावती देवी, सुफल महतो, बिरसा मुंडा, चमरा मुंडा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें