29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिर्फ नारे से नहीं होगा परिवर्तन : हेमंत

लिट्टीपाड़ा में मुख्यमंत्री ने की सभा, कहा : दशा-दिशा बदलेगा चुनाव लोक लुभावन वादे से जनता रहे सावधान लिट्टीपाड़ा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि नारे से नहीं, बल्कि ठोस निर्णय से राज्य में परिवर्तन होगा. इस बार का विधानसभा चुनाव का परिणाम राज्य की दशा और दिशा को बदलने का काम करेगा. श्री […]

लिट्टीपाड़ा में मुख्यमंत्री ने की सभा, कहा : दशा-दिशा बदलेगा चुनाव
लोक लुभावन वादे से जनता रहे सावधान
लिट्टीपाड़ा : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि नारे से नहीं, बल्कि ठोस निर्णय से राज्य में परिवर्तन होगा. इस बार का विधानसभा चुनाव का परिणाम राज्य की दशा और दिशा को बदलने का काम करेगा. श्री सोरेनप्रखंड के करीयोडीह बड़पोखर मैदान में शनिवार को लिट्टीपाड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि हमारा मतभेद व्यक्ति से नहीं है. गलत सोच के साथ रहनेवाले लोगों के सामने झामुमो दीवार बन कर खड़ा रहेगा. कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान बड़े-बड़े नेता आयेंगे और लोक लुभावन वादे करेंगे, परंतु जनता को उनके मंसूबे से सावधान रहना होगा.
गोपीकांदर व अमड़ापाड़ा से कम पहुंचे कार्यकर्ता : मुख्यमंत्री ने सम्मेलन के मौके पर लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गोपीकांदर व अमड़ापाड़ा प्रखंड के कार्यकर्ताओं की कम उपस्थिति को लेकर संगठन को आड़े हाथों लेते हुए जिला कमेटी को कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की नसीहत दी.
मुख्यमंत्री ने आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की तरक्की के लिए प्रदेश में झामुमो की स्थायी सरकार बनाने की भी अपील की. सम्मेलन को सांसद विजय हांसदा, पूर्व सांसद सोम मरांडी, देवीधन बेसरा, विधायक अकील अख्तर, पूर्व विधायक सुफल मरांडी, दानियल किस्कू, शेराजुल शेख आदि ने संबोधित किया. सम्मेलन में पाकुड़ से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें