22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फेसबुक पर प्यार, ओडि़शा से प्रेमी को खोजने आयी बिहार

गया : गया जंकशन से रविवार की रात गश्ती के दौरान जीआरपी प्रेमी युगल को पकड़ कर रेल थाने ले गयी. युवक-युवती स्टेशन परिसर में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे. पकड़ा गया युवक नवादा जिले का रहनेवाला है, जबकि युवती ओडि़शा की है. इस प्रेम कहानी का दिलचस्प पहलू यह युवक-युवती फेसबुक पर दोस्त […]

गया : गया जंकशन से रविवार की रात गश्ती के दौरान जीआरपी प्रेमी युगल को पकड़ कर रेल थाने ले गयी. युवक-युवती स्टेशन परिसर में संदिग्ध रूप से घूम रहे थे. पकड़ा गया युवक नवादा जिले का रहनेवाला है, जबकि युवती ओडि़शा की है. इस प्रेम कहानी का दिलचस्प पहलू यह युवक-युवती फेसबुक पर दोस्त बने, उनमें प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गयी. लेकिन, दोनों एक बार भी नहीं मिले. युवक के बुलावे पर युवती गया पहुंची थी.

रेल थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने बताया कि ओडि़शा के खुर्दा जिले के होडो गिरि की रहनेवाली युवती व नवादा जिले के कादरीगंज थाना क्षेत्र के आंती का रहनेवाला युवक कुछ महीने पहले सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर दोस्त बने. समय बीतने के साथ फेसबुक के साथ-साथ दोनों मोबाइल पर भी बात करने लगे. घनिष्ठता इतनी बढ़ी कि एक-दूसरे को देखे बिना दोनों ने फेसबुक व मोबाइल पर अपने प्यार का इजहार किया. दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

युवक ने युवती को मिलने के लिए गया जंकशन पर बुलाया था. दो दिन पहले लड़की अपने माता-पिता से यह कह कर घर से निकली कि दोस्त से मिलने जा रही है. रविवार की रात वह ट्रेन से गया जंकशन पहुंची. मोबाइल में लोड फोटो से प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को पहचाना.

श्री प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में प्रेमी युगल ने खुद को बालिग बताया है. युवती को रेस्क्यू जंकशन संस्था भेजा गया, जबकि युवक को थाने में रखा गया. उन्होंने ने बताया कि बुलाने पर रेल थाना पहुंचे युवक के भाई ने बताया कि उनके पिता का एक महीना पहले देहांत हो चुका है. उसका भाई (पकड़ा गया युवक) हरियाणा में एक कॉल सेंटर में काम करता था. वह फिलहाल गांव में ही पूजा-पाठ में उसका हाथ बंटा रहा है. रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती के परिजनों को भी सूचना दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें