36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

……और मनमोहन सिंह को बता डाला पाकिस्तान का राष्ट्रपति

इस्लामाबाद : ‘मनमोहन सिंह पाकिस्तान के राष्ट्रपति हैं’ चौकिए नहीं यह सच नहीं है. ऐसा गलती से एक जाने माने पाकिस्तानी आर्थिक संस्थान से अनजाने में कह दिया है. इस संस्था से यह भयंकर चूक हो गयी, उसने अगले सप्ताह होने वाले अपने वार्षिक दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता के लिए ‘‘पाकिस्तानी इस्लामी गणतंत्र के राष्ट्रपति […]

इस्लामाबाद : ‘मनमोहन सिंह पाकिस्तान के राष्ट्रपति हैं’ चौकिए नहीं यह सच नहीं है. ऐसा गलती से एक जाने माने पाकिस्तानी आर्थिक संस्थान से अनजाने में कह दिया है. इस संस्था से यह भयंकर चूक हो गयी, उसने अगले सप्ताह होने वाले अपने वार्षिक दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता के लिए ‘‘पाकिस्तानी इस्लामी गणतंत्र के राष्ट्रपति मनमोहन सिंह’’ को न्यौता दे डाला.

यहां स्थित पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट इकोनोमिक्स :पीआईडीई: 28 अक्तूबर को अपना दीक्षांत समारोह कर रहा है और वह इस समारोह की अध्यक्षता के लिए देश के राष्ट्रपति मामनून हुसैन को न्यौता देना चाहता था.
अखबार दुनिया न्यूज के अनुसार संस्थान के सरकारी निमंत्रण पत्र में मामनून हुसैन के स्थान पर मनमोहन सिंह का नाम प्रिंट हो गया और इस तरह उसने पूर्व (भारतीय) प्रधानमंत्री को पाकिस्तान का राष्ट्रपति बता डाला. यह चूक बाद में सही की गयी लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी और यह सरकारी निमंत्रण कार्ड कई गणमान्य अतिथियों तक पहुंच चुका था. पीआईडीई का कोई भी अधिकारी इस मुद्दे पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें