35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

White House : जापान के नये सम्राट से मिलने वाले पहले विदेशी नेता होंगे ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया जापान के युवराज नारुहितो के सम्राट बनने के बाद उनसे मुलाकात करने वाले पहले विदेशी राजकीय अतिथि होंगे. व्हाइट हाउस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. ट्रंप की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने एक बयान में बताया कि एक मई, 2019 को युवराज नारुहितो के […]

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया जापान के युवराज नारुहितो के सम्राट बनने के बाद उनसे मुलाकात करने वाले पहले विदेशी राजकीय अतिथि होंगे. व्हाइट हाउस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

ट्रंप की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने एक बयान में बताया कि एक मई, 2019 को युवराज नारुहितो के जापान के नये सम्राट के रूप में ताजपोशी के बाद पहले राजकीय अतिथि के रूप में ट्रंप 25 से 28 मई तक जापान की यात्रा पर रहेंगे.

सैंडर्स ने बताया कि ट्रंप प्रधानमंत्री शिंजो अबे से भी बातचीत करेंगे. इससे पहले वे दोनों 26-27 अप्रैल को वाशिंगटन में वार्ता करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें