24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान पर अब कुदरत का कहर, बलूचिस्तान में भारी बर्फबारी, बारिश से 10 लोगों की मौत

क्वेटा : बलूचिस्तान प्रांत के विभिन्न हिस्सों में भारी बर्फबारी और बारिश से करीब 10 लोगों की मौत हो गयी, वहीं पाकिस्तानी सेना ने हेलीकॉप्टर के जरिए वहां फंसे 1,500 परिवारों को बाहर निकाला है. बचाव अधिकारी ने बताया कि बारिश और बर्फबारी के कारण आई बाढ़ से चमन, बोलन, खुद्दार, पिशिन, लासबेला, दलबंदिन, किला […]

क्वेटा : बलूचिस्तान प्रांत के विभिन्न हिस्सों में भारी बर्फबारी और बारिश से करीब 10 लोगों की मौत हो गयी, वहीं पाकिस्तानी सेना ने हेलीकॉप्टर के जरिए वहां फंसे 1,500 परिवारों को बाहर निकाला है. बचाव अधिकारी ने बताया कि बारिश और बर्फबारी के कारण आई बाढ़ से चमन, बोलन, खुद्दार, पिशिन, लासबेला, दलबंदिन, किला अब्दुल्ला, खुद्दार और केच के अधिकतर इलाके प्रभावित हुए, जहां सैकड़ों परिवार उनके घर बह जाने से बेघर हो गये.

अधिकारी ने कहा, ‘हमें खराब मौसम के कारण विभिन्न हिस्सों में करीब 10 लोगों के मरने की जानकारी है.’ वहीं, मीडिया की खबर के अनुसार, पाकिस्तान के अन्य हिस्सों में बर्फबारी, बारिश और बाढ़ के कारण 20 से अधिक लोग मारे गये हैं.

‘इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस’ (आईएसपीआर) द्वारा साझा की गयी ताजा जानकारी में कहा गया है कि लगभग 1,500 परिवारों को डूरेजी (लासबेला) और किला अब्दुल्ला इलाकों में पाकिस्तानी सेना के हेलीकॉप्टरों द्वारा निकाला गया. इसके अलावा, सुरक्षा बलों ने उन वाहनों को भी निकाला है जो प्रांत के विभिन्न स्थानों पर फंसे हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें