38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभिनंदन की ””घर वापसी”” के वक्त यहां थे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

लाहौर : पाकिस्तान के बार-बार वक्त बदलने के बाद आखिरकार, विंग कमांडर अभिनंदन हिंदुस्तान की सरजमीं पर वापस लौट आये. गिरफ्तार होने से लेकर वापस स्वदेश लौटने के बीच देश ने 60 घंटों तक अभिनंदन के जज्बे, बहादुरी और हौसले को देखा. शुक्रवार की रात 9.22 बजे भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्दमान ने भारत की […]

लाहौर : पाकिस्तान के बार-बार वक्त बदलने के बाद आखिरकार, विंग कमांडर अभिनंदन हिंदुस्तान की सरजमीं पर वापस लौट आये. गिरफ्तार होने से लेकर वापस स्वदेश लौटने के बीच देश ने 60 घंटों तक अभिनंदन के जज्बे, बहादुरी और हौसले को देखा.

शुक्रवार की रात 9.22 बजे भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्दमान ने भारत की सरजमीं पर कदम रखा. अटारी बॉर्डर पर भारतीय वायुसेना के सीनियर अफसरों व बीएसएफ ने वीरता का प्रदर्शन करने वाले पायलट अभिनंदन को रिसीव किया.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शुक्रवार को वाघा सीमा पर भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन को भारत को सौंपने की प्रक्रिया को ‘सुचारू’ बनाने के लिये लाहौर में मौजूद थे. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.

खान शुक्रवार दोपहर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को इस्लामाबाद से वाघा बॉर्डर लाये जाने से कुछ घंटे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच लाहौर पहुंचे. एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री खान का शहर में रहने का मुख्य उद्देश्य भारतीय पायलट को सीमा सुरक्षा बल को सौंपने की प्रक्रिया को "सुचारू" बनाना था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें