31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रिटेन के राजपरिवार में एक और शाही शादी लेकिन कोई उत्साह नहीं

लंदन : प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की भव्य शादी के पांच महीने बाद ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और राजसी विवाह का अवसर आया है, लेकिन इस बार इसे देखने को लेकर कोई ज्यादा उत्साह नहीं है. महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पौत्री राजकुमारी यूजिनी शुक्रवार को विंडसर कैसल में जैक ब्रूक्सबैंक से ब्याह […]

लंदन : प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की भव्य शादी के पांच महीने बाद ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और राजसी विवाह का अवसर आया है, लेकिन इस बार इसे देखने को लेकर कोई ज्यादा उत्साह नहीं है. महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पौत्री राजकुमारी यूजिनी शुक्रवार को विंडसर कैसल में जैक ब्रूक्सबैंक से ब्याह रचाएंगी. ब्रिटेन में अभी तक मेगन की शादी का खुमार नहीं उतरा है.

अमेरिकी अभिनेत्री मेगन ने मई महीने में विंडसर पैलेस में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पौत्र हैरी से शादी की थी और ब्रिटेन तथा दुनियाभर के लोगों ने इसे देखा था. कुछ लोग 2011 में प्रिंस विलियम की केट से शादी को भी नहीं भूले हैं जिन्हें देखकर राजकुमारी डायना का चेहरा याद आता है. शाही शादियों को हमेशा से गंभीरता से लेने वाले बीबीसी के इस बार भव्य विवाह समारोह का लाइव प्रसारण से इनकार करने की खबर आई है. बीबीसी को रेटिंग गिरने की आशंका है.

बीबीसी के एक प्रवक्ता ने एएफपी को बताया, ‘‘इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे कि हमने इससे इनकार किया है या नहीं किया.” एक छोटे व्यावसायिक चैनल आईटीवी ने सीधे प्रसारण के लिए हामी भरी है लेकिन ‘द टाइम्स’ की खबर के अनुसार यूजिनी के पिता प्रिंस एंड्रयू के पीछे पड़ने के बाद ऐसा किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें