25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को अब अपने विशेषज्ञ जादूगर में यकीन नहीं

दाहोद (गुजरात) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि पार्टी को इस बात का अहसास हो गया है कि उसके अपने विशेषज्ञ जादूगार लोगों को लुभाने […]

दाहोद (गुजरात) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि पार्टी को इस बात का अहसास हो गया है कि उसके अपने विशेषज्ञ जादूगार लोगों को लुभाने में अब विफल रहेंगे.

भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का सहयोग लिये जाने की खबरों का हवाला देते हुए राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री पिछले 22 वर्ष से जादू दिखा रहे हैं. गांधी ने एक रैली में कहा, अखबारों में यह खबर आयी है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी कई जादूगरों को लेकर आ रही है. इस खबर को पढकर मैं दंग रह गया कि इतने जादूगरों की क्या जरुरत है जब पार्टी में एक विशेषज्ञ जादूगर पिछले 22 वर्ष से जादू दिखा रहा है.

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा इस बात को लेकर भयभीत है कि उनके जादूगर (मोदी) विफल हो जाएंगे. इसीलिए वे लोग इतने जादूगरों को चुनाव प्रचार के लिए ला रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें