17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: घंटों लाइन में खड़े रहने के बाद भी हॉकी स्टेडियम में नहीं मिली एंट्री, खेल प्रेमियों को आया गुस्सा

रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत व जापान के बीच फाइनल मुकाबला देखने के लिए रविवार को खेल प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी. करीब पांच-छह घंटे लाइन में लगे रहने के बाद भी जब कुछ खेल प्रेमियों को एंट्री नहीं मिली, तो वे भड़क गए.

रांची: रांची के मरांग गोमके जयपाल सिंह मुंडा एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में महिला एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत व जापान के बीच फाइनल मुकाबला देखने के लिए रविवार को खेल प्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ी. स्टेडियम के बाहर लंबी कतार लगी रही. हर कोई स्टेडियम के अंदर जल्द से जल्द प्रवेश कर जाना चाहता था. अधिकारी भीड़ कंट्रोल करने में जुटे रहे. करीब पांच-छह घंटे लाइन में लगे रहने के बाद भी जब कुछ खेल प्रेमियों को एंट्री नहीं मिली, तो वे भड़क गए. युवतियों समेत अन्य ने कहा कि इतनी देर लाइन में खड़ा रहने के बाद भी उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया, जबकि उनसे पीछे वालों को स्टेडियम में भेज दिया गया. रांची में भारत व जापान के बीच रात साढ़े आठ बजे से होने वाले फाइनल मुकाबले को देखने को लेकर और हॉकी के इस महासंग्राम का गवाह बनने के लिए खेल प्रेमी स्टेडियम के बाहर उमड़ पड़े. हॉकी स्टेडियम के बाहर खेल प्रेमियों की लंबी कतार देखते ही बन रही थी. हॉकी का क्रेज युवा समेत हर आयु वर्ग के लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा था. सड़क किनारे खेल प्रेमियों की लंबी कतार दिखी और पुलिस पदाधिकारी उन्हें नियंत्रित कर रहे थे. युवा, बच्चे, युवतियां व महिलाओं के साथ-साथ बुजुर्ग भी हॉकी का महासंग्राम देखने को लेकर उत्साहित दिखे. करमटोली चौक के पास खेल प्रेमियों की लंबी कतार दिख रही थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें