37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाकुड़ : सीएम हेमंत सोरेन के आगमन पर तैयारियां तेज, 25 को जनसभा को करेंगे संबोधित

पाकुड़ उपायुक्त ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि कार्यक्रम स्थल की तैयारियों में किसी प्रकार की कोई चूक नहीं होनी चाहिए. इस पर खास ध्यान रखा जाय. साथ ही कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न योजनाओं से संबंधित लगने वाले स्टॉल को ससमय लगवाने का निर्देश दिया.

पाकुड़ : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के 25 नवंबर को बाजार समिति मैदान में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी का जायजा उपायुक्त मृत्युंजय कुमार बरणवाल एवं पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन ने संयुक्त रूप से लिया. उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने बारीकी से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. उपायुक्त ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि कार्यक्रम स्थल की तैयारियों में किसी प्रकार की कोई चूक नहीं होनी चाहिए. इस पर खास ध्यान रखा जाय. साथ ही कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न योजनाओं से संबंधित लगने वाले स्टॉल को ससमय लगवाने का निर्देश दिया. सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के साथ- साथ कार्यक्रम में बैठने की व्यवस्था, पेयजल आदि का पूर्ण इंतजाम करने की बात कही. कार्यक्रम स्थल के निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने मुख्यमंत्री के विश्राम आदि की व्यवस्था हेतु पाकुड़ परिसदन का भी निरीक्षण कर जिला नजारत उप समाहर्ता को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. मौके पर उप विकास आयुक्त मो शहिद अख्तर, एसडीओ हरिवंश पंडित, स्थापना उप समाहर्ता विकास कुमार त्रिवेदी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ चंदन, एसडीपीओ अजीत कुमार विमल, नगर परिषद, प्रशासक राजकमल मिश्रा सहित उपस्थित थे.


सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से झामुमो कार्यकर्ताओं के दिये टिप्स

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झामुमो पार्टी पदाधिकारियों से सीधे संवाद स्थापित कर आवश्यक टिप्स दिए. कार्यक्रम में लिट्टीपाड़ा विधायक दिनेश मरांडी मुख्य रूप से उपस्थित थे. सीधा संवाद में पार्टी संगठन को मजबूती को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया. विधायक दिनेश मरांडी ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 24 नवंबर को मुख्यमंत्री पाकुड़ आगमन होना है. जहां मुख्यमंत्री जिले के झामुमो कार्यकर्ताओं से मिलकर जानकारी लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 25 नवंबर को पाकुड़ में आयोजित सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में भाग लेंगे. इसको लेकर आवश्यक तैयारी की जा रही है. वहीं पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम यादव ने कहा कि सीएम ने पार्टी संगठन को मजबूती देने के लिए आवश्यक निर्देश दिया. इसमें बूथ को मजबूत करने पर बल दिया गया. वहीं झारखंड सरकार की कल्याणकारी व विकास मूलक योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने को कहा गया, जिससे आमलोगों को इससे लाभ मिल सके. सीधा संवाद में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई.

Also Read: चुनाव के लिए झामुमो ने कसी कमर, सीएम हेमंत सोरेन ने किया ये ऐलान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें