23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

OLA Electric के सफलता की धमाकेदार कहानी! एक साल में 6 गुणा हुई आय

ओला वर्तमान में तीन संस्करणों में एस-1 प्रो (दूसरी पीढ़ी), एस-1 एयर और एस-1 एक्स को बाजार में प्रस्तुत कर रही है. कंपनी ने इन नए व्यापक विकासों के माध्यम से अपनी गति को बनाए रखने का संकल्प जताया है

OLA Electric: ओला इलेक्ट्रिक ने वित्त वर्ष 2022-23 में अपने परिवहन कारोबार का कुल राजस्व बढ़ाकर लगभग छह गुना बढ़ाया है और इसे 2,782 करोड़ रुपये तक पहुंचा दिखाया गया है. पिछले वित्त वर्ष 2021-22 में, ओला इलेक्ट्रिक का परिवहन कारोबार का कुल राजस्व 456 करोड़ रुपये था, जिसे इस बार बड़े पैम्प ने छह गुना बना दिया है.

अगले साल भी ऐसी ही स्थिति बनाए रखने का लक्ष्य

कंपनी ने एक बयान में यह जानकारी साझा की है और बताया है कि इस आगामी वर्ष में भी उसका पैम्प बना रहने का लक्ष्य है. इसके पीछे का कारण, कंपनी ने नए उत्पादों को बाजार में पेश करने, बिक्री और सेवा नेटवर्क को विस्तारित करने, और अनुसंधान एवं विकास कार्यों को मजबूत करने जैसी कई पहलों का आयोजन किया है.

Also Read: OLA का ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ ऑफर, 20,000 की छूट के बाद ओला S1 X+ होगी सबसे किफायती 2W ईवी स्कूटर

OLA इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी

ओला वर्तमान में तीन संस्करणों में एस-1 प्रो (दूसरी पीढ़ी), एस-1 एयर और एस-1 एक्स को बाजार में प्रस्तुत कर रही है. कंपनी ने इन नए व्यापक विकासों के माध्यम से अपनी गति को बनाए रखने का संकल्प जताया है और इसे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनाए रखने का लक्ष्य है.

ग्राहकों के बीच तक पहुंची ओला

इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सेवा नेटवर्क को विस्तारित करते हुए नई बाजारों में पहुंचने का भी कार्य किया है. इससे कंपनी ने अधिक से अधिक ग्राहकों तक अपनी सेवाएं पहुंचाने का मौका प्रदान किया है और विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया है.

OLA ने नए टेक्नॉलजी पर भरोसा किया

ओला इलेक्ट्रिक के नए उत्पादों में नवीनतम तकनीकी और डिज़ाइन विकसित किए गए हैं ताकि ग्राहकों को सुरक्षित, सुगम और पर्यावरण के प्रति सच्ची जिम्मेदारी के साथ यात्रा का आनंद ले सकें.

बहुत कम समय में ओला ने ये मुकाम हासिल किया

इस समय, ओला इलेक्ट्रिक ने भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में एक नेतृत्वी की भूमिका अदा कर रखी है, जो आने वाले समय में और भी विकसित होने के आसार है. कंपनी ने इसमें अपने विस्तारवादी योजनाओं और उत्कृष्टता के माध्यम से अपनी उच्च स्थिति को सुनिश्चित करने के लिए कठिनाईयों का सामना किया है.

इलेक्ट्रिक वाहन के बाजार में ओला मील का पत्थर

इस प्रगति के साथ, ओला इलेक्ट्रिक का stimulation एक सशक्त और सामरिक इलेक्ट्रिक वाहन बाजार की दिशा में एक नई मील का पत्थर हो सकता है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि भविष्य में भारत में स्वच्छ और उच्च दक्षता वाली इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का समय आया है.

Also Read: Honda Activa नया अवतार OLA-Ether की बढ़ाएगी परेशानी! अगले महीने डेब्यू, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें