25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी 24 को पूर्व बर्दवान में करेंगी प्रशासनिक बैठक

मुख्यमंत्री के जिला दौरा को लेकर तृणमूल कांग्रेस जिला पार्टी नेताओं में भी खलबली है. चूंकि दो दिन पूर्व ही राज्य भर के समस्त ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की तालिका भी घोषित हुई है. इस तालिका में कई नए चेहरों को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया है.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : लोकसभा चुनाव के पूर्व एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) आगामी 24 जनवरी को पूर्व बर्दवान जिला में आ रही हैं. इस दिन बर्दवान के गोदार मैदान में मुख्यमंत्री जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी. इस दिन मुख्यमंत्री सभा से विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और राज्य सरकार की विभिन्न परियोजनाओं के लिए सेवाएं प्रदान करेंगी. बताया जाता है की मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अभी से ही जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. जिले के समस्त विकासमूलक कार्यों का डीएम पूर्णेंदु मांझी जायजा लेना शुरू कर दिए है.

 सीएम प्रशासनिक बैठक में जिले के समस्त विकासमूलक कार्यों का लेंगी जायजा

मुख्यमंत्री इस दिन प्रशासनिक बैठक में जिले के समस्त विकासमूलक कार्यों का जायजा लेंगी. इस बाबत जिला अधिकारी ने समस्त विभाग के अधिकारियों को लेकर अहम बैठक की. बैठक में विकास मूलक कार्यों का जायजा लिया. जल्द ही इस पर सभी विभाग के अधिकारियों को रिपोर्ट प्रदान करने का निर्देश दिया गया है. बताया जाता है की मुख्यमंत्री के जिला दौरा को लेकर तृणमूल कांग्रेस जिला पार्टी नेताओं में भी खलबली है. चूंकि दो दिन पूर्व ही राज्य भर के समस्त ब्लॉक में तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की तालिका भी घोषित हुई है. इस तालिका में कई नए चेहरों को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया है. जिसे लेकर दल के अंदर ही अंतर द्वंद शुरू हो गया है.

Also Read: WB : कलकत्ता हाईकोर्ट ने राम मंदिर उद्घाटन के दिन ममता बनर्जी को सद्भावना रैली निकालने की सशर्त दी इजाजत
कई फेरबदल होने की संभावना

पार्टी सूत्रों के अनुसार इस दिन मुख्यमंत्री को कई ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर भी जिला तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता परिवर्तन की बात कह सकते है. चूंकि आगे लोकसभा चुनाव है. ऐसे में इस परिवर्तन का वोट पर कोई प्रभाव न पड़े इसे लेकर जिला पार्टी कमेटी काफी चिंतित है. चूंकि पहले से ही दल के अंतर द्वंद चल रही है अब इस नए परिवर्तन के कारण इसका नकारात्मक प्रभाव न पड़े और विरोधी दल को इसका लाभ न मिल जाए इसे लेकर सीएम के समक्ष चर्चा हो सकती है.

Also Read: WB News : कोलकाता पुस्तक मेले का आगाज कल से, ममता बनर्जी करेंगी बुक फेयर का उद्घाटन
सीएम के सभी निर्देश और गाइड लाइन का होगा पालन

हालांकि पूर्व बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष रविंद्र नाथ चटर्जी का कहना है की पार्टी के अंदर कोई अंतर द्वंद नही है. सीएम के सभी निर्देश और गाइड लाइन का पालन किया जाएगा. लोकसभा चुनाव में जिले से विरोधियों को कोई सीट नहीं मिलेगी. हमलोग इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. इधर सीएम के आगमन को लेकर गोदार मैदान में मंच का निर्माण कार्य शुरू हो गया है. अब देखना यह है की इस दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस मंच से क्या आह्वान करती है ,यह बड़ा सवाल है?

Also Read: Good News : आसनसोल रेल मंडल की अनूठी पहल ,ट्रेन की बेसिन और शौचालय में अब नहीं खत्म होगा पानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें