23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लियोनेस मेस्सी के हांगकांग में नहीं खेलने पर हुआ हंगामा, अब तोक्यो में मैदान पर वापसी के लिए हैं तैयार

हांगकांग में इंटर मियामी के एक मैत्री मैच में लियोनेल मेस्सी के नहीं खेलने से फैंस खासा नाराज हो गए. स्टेडियम में जमकर हंगामा हुआ. बात में पता चला कि मेस्सी चोटिल थे. मेस्सी ने खुद बताया कि वह दर्द में थे और उम्मीद है कि तोक्यो में होने वाले अगले मुकाबले में वह मैदान पर वापसी करेंगे.

हांगकांग में इंटर मियामी के एक फुटबॉल मैच के दौरान बेंच पर बैठे रहने के कारण हुए विवाद के बाद अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी बुधवार को तोक्यो में जापान के क्लब विस्सेल कोबे के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. इससे पहले रविवार को हांगकांग में मेस्सी के नहीं खेलने के कारण आयोजकों को नाराज प्रशंसकों और सरकार दोनों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था. इस बहुचर्चित प्रदर्शनी मैच के दौरान प्रशंसकों ने इंटर मियामी के सह मालिक डेविड बेकहम की आलोचना की और अपने पैसे वापस मांगने लगे.

मेस्सी चोट के कारण मैदान पर नहीं उतरे

बाद में बताया गया कि लियोनेल मेस्सी पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण एक स्थानीय टीम के खिलाफ मैच के दौरान पूरे 90 मिनट बेंच पर बैठे रहे. इंटर मियामी टीम के उनके साथी खिलाड़ी लुईस सुआरेज भी इस मुकाबले के दौरान बेंच पर रहे. इंटर मियामी से जुड़ने के बाद मेस्सी आम तौर पर मीडिया से बचते रहे हैं लेकिन मंगलवार को वह संवाददाता सम्मेलन में पहुंचे. वह निश्चित रूप से जापान के स्थानीय प्रायोजकों के दबाव में थे.

Also Read: गुस्साए फैन ने किया लियोनेल मेस्सी का अपमान, हांगकांग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मैं नहीं जानता आगे क्या होगा : मेस्सी

मेस्सी ने कहा, ‘पिछले कुछ दिनों की तुलना में मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मेरा मैदान पर उतरना इस बात पर निर्भर करता है कि अभ्यास सत्र कैसा रहता है. मैं ईमानदार हूं, तो मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं. लेकिन मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं और मैं वास्तव में ऐसा करने में सक्षम होना चाहता हूं.’ मेस्सी ने इस मौके पर हांगकांग के अपने प्रशंसकों से कहा कि उनके लिए ग्रोइन की चोट के कारण मैदान पर उतरना मुमकिन नहीं था.

हांगकांग में नहीं खेल पाए मेस्सी

उन्होंने कहा, ‘सच्चाई यह है कि हांगकांग वाले मैच के दिन किस्मत अच्छी नहीं थी. चोट के कारण मेरे लिए खेलना बहुत मुश्किल था. दुर्भाग्य से, फुटबॉल या किसी भी खेल में ऐसी चीजें हो सकती हैं.’ मेस्सी ने कहा, ‘यह निराशाजनक है क्योंकि मैं हमेशा मैच में भाग लेना चाहता हूं, मैं वहां (मैदान) रहना चाहता हूं. लोग हमारे मैचों को देखने के लिए बहुत उत्साहित होते हैं.’

Also Read: लियोनेल मेस्सी की फीफा वर्ल्ड कप जर्सी की होगी नीलामी, एक करोड़ डॉलर से अधिक मिलने की उम्मीद

रविवार को फूटा दर्शकों का गुस्सा

रविवार की बात करें तो मैच के दौरान दर्शक मेस्सी-मेस्सी के नारे लगाते रहे. अंतिम सिटी बजने के बाद जब डेविड बेकहम दर्शकों को सहयोग के लिए शुक्रिया अदा कर रहे थे तब दर्शकों ने उन्हें उल्टा अंगूठा दिखाया. एक गुस्साए प्रशंसक ने तो मेस्सी का कटआउट ही किक मारकर तोड़ दिया. यहां तक कि सरकार ने भी इसकी आलोचना की और कहा कि आयोजकों को इसका स्पष्टीकरण देना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें