33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के छात्र की इटली में मौत, गुवा का परिवार लगा रहा शव मंगाने की गुहार

झारखंड के छात्र की ईटली में मौत हो गई. घटना के संबंध में पिता ने बताया कि मौत कैसे हुई है, यह पूरी जानकारी उनके पास नहीं है. फिलहाल पूरा परिवार सरकार से गुहार रहा कि बेटे के शव इटली से मंगवा दें.

पश्चिमी सिंहभूम के नोवामुंडी प्रखंड के रहने वाले एक छात्र की मौत इटली में हो गई. गुवा नानक नगर के रहने वाले प्रभु नारायण राउत के बेटा राम राउत इटली में रहकर पढ़ाई कर रहा था. बताया जा रहा है कि बाथरूम में गिरने से उसकी मौत हो गयी. मृतक राम कुमार राउत के चाचा प्रकाश राउत ने बताया कि भतीजा एक साल से पढ़ाई करने को इटली गया हुआ था. एक किराये के मकान में रहकर वह अपनी पढ़ाई कर रहा था. वह एमबीए की पढ़ाई करने के लिए इटली गया था.

मकान मालिक ने फोन पर दी जानकारी

2 जनवरी को मकान मालिक ने फोन पर जानकारी दी कि घर के बाथरूम में गिरने से राम कुमार की मौत हो गयी है. मृतक के पिता ने बेटे का शव लाने के लिए उपायुक्त अनन्य मित्तल से गुहार लगायी है. अब तक मृतक का शव गुवा नहीं पहुंचा है. घटना के संबंध में पिता ने बताया कि मौत कैसे हुई है, यह पूरी जानकारी उनके पास नहीं है. पूरा परिवार सरकार से मदद मांग रहा है.

बेटे को नए साल की शुभकामनाएं देने के लिए किया था फोन

जानकारी के मुताबिक, राम के माता-पिता ने उसे नये साल की शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया था. लेकिन, राम ने कॉल रिसीव नहीं किया. जिसके बाद माता पिता चिंतित हो गए. फिर मकान मालिक को फोन लगाया. जिसके बाद मकान मालिक ने बताया कि राम दूसरे घर के बाथरूम के अंदर मृत मिला है. इसके बाद परिवार ने पश्चिमी सिंहभूम डीसी से शव मंगाने की गुहार लगाई है.

Also Read: रांची : लिव इन में रहने वाले नाबालिग की हत्या के बाद शव को फंदे पर लटकाया, आरोपी गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें