37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: ‘मेरा पहला वोट नरेंद्र मोदी को’ पहली बार वोट करने वाले वोटरों का होगा नारा, बोले बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन ईडी ऑफिस नहीं जा रहे हैं. कैबिनेट में भी प्रस्ताव लाया है. ईडी वाले को कानूनी अधिकार प्राप्त है. पार्लियामेंट के कानून को कैबिनेट में पास करके चिट्ठी लिखते हैं. भारत सरकार के लिए कानून है. झारखंड के लिए ये कानून नहीं है. कानून पूरे देश के लिए है.

साहिबगंज, अमित सिंह: पहली बार वोट करने वाले सभी मतदाताओं का एक ही नारा होगा मेरा पहला वोट नरेंद्र मोदी को. ये बातें सूबे के प्रथम मुख्यमंत्री सह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार की दोपहर साहिबगंज के परिसदन में आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं. इस मौके पर टोल फ्री नंबर 7820078200 साहिबगंज से लॉन्च किया गया है. इस पर मिस्ड कॉल कर नए मतदाता रजिस्ट्रेशन कराएं. उन्होंने कहा कि 2024 सबके लिए खुशहाल रहे. मकर संक्रांति की बधाई. 2024 चुनावी वर्ष है. लोकसभा और झारखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. 50 लाख नए मतदाता जुड़े हैं झारखंड में. देश के विकास और सरकार बनाने के लिए नए मतदाता वोट करेंगे. पहली बार वोट डालने की खुशी हरेक लोगों को रहती है. 25 जनवरी को 5 हजार स्थानों पर एक करोड़ से ज्यादा नए मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. झारखंड में सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों से भाजयुमो के कार्यकर्ता नये मतदाताओं को एकत्रित कर कार्यक्रम करेंगे.

3 लाख नए मतदाताओं को कार्यक्रम से जोड़ने का लक्ष्य

झारखंड से 3 लाख नए मतदाताओं को कार्यक्रम से जोड़ने और पीएम मोदी से संवाद करने का लक्ष्य है. पहली बार वोट करने वाले नए मतदाता का एक ही नारा होगा मेरा पहला वोट नरेंद्र मोदी को. प्रदेशभर में युवा मोर्चा एवं बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता इसमें लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि देश के पीएम संबोधित करेंगे तो युवा वोटर उत्साहित होंगे. आयोजित कार्यक्रम का टोल फ्री नंबर 7820078200 साहिबगंज से लॉन्च किया गया है. साहिबगंज से पूरे झारखंड को ये मैसेज जाएगा. गंगा की नगरी से मकर सक्रांति पर ये मैसेज जाएगा. नए मतदाता टोल फ्री नंबर 7820078200 पर मिस कॉल करके अपना पंजीयन कराएं.

Also Read: Jharkhand Village Story: झारखंड का एक गांव, जो वर्षों से है वीरान, ये है वजह

बंगाल में लोकतंत्र खतरे में है

राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं के सवाल के जबाब में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अच्छी बात है उनका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. राहुल गांधी को पश्चिम बंगाल घूमना चाहिए. बंगाल में लोकतंत्र खतरे में है. पांचों राज्य में चुनाव हुआ लेकिन कुछ नहीं हुआ. बंगाल में कोई भी चुनाव बिना हिंसा व हत्या के संपन्न नहीं होता है. राहुल गांधी व सोनिया गांधी लोकतंत्र को बचाने के लिए नहीं बल्कि अपनी सेहत ठीक करने के लिए घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन इस बार लोकसभा में 14 की 14 सीट जीतेगी.

Also Read: झारखंड: करोड़पति बनने का सपना ऐसे भी हो रहा साकार, 49 रुपए से रातोंरात बदल रही किस्मत, लेकिन बरतें ये सावधानी

2024 में बीजेपी की बनेगी सरकार

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सीएम हेमंत सोरेन ईडी ऑफिस नहीं जा रहे हैं. कैबिनेट में भी प्रस्ताव लाया है. ईडी वाले को कानूनी अधिकार प्राप्त है. पार्लियामेंट के कानून को कैबिनेट में पास करके चिट्ठी लिखते हैं. भारत सरकार के लिए कानून है. झारखंड के लिए ये कानून नहीं है. कानून पूरे देश के लिए है. राज्य सरकार चोर को बचाने के लिए नए नए हथकंडे अपना रही है. चोरी नहीं किये हैं तो डर क्यों रहे हैं. गड़बड़ नहीं करते तो भागते नहीं. चुटकी लेते हुए बाबूलाल ने कहा कि कृष्ण और कंस का कथा सुने हैं ना…हेमंत सोरेन के नेतृत्व में जबसे राज्य में सरकार बनी है. तब से झूठा वादा करके 4 साल निकाल दिया. एक भी साल नियुक्ति वर्ष नहीं हुआ.भाजपा की सरकार बनते ही रिक्त पड़े पदों को भरा जाएगा. युवाओं को जॉब दिया जाएगा. झारखंड में 2024 में भाजपा की सरकार बनेगी.

विकास के पथ पर अग्रसर है देश

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी जब से देश की सत्ता संभाले हैं. तब से देश विकास के पथ पर अग्रसर है. नए व प्रथम मतदाता अपने मत का प्रयोग करें. 25 जनवरी मतदाता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी 5 हजार से ज्यादा जगह पर न्यू वोटर से संवाद करेंगे. नये मतदाता टोल फ्री नंबर 7820078200 पर मिस कॉल करके अपना राजिस्ट्रेशन कराएं. विधायक अनंत ओझा ने शॉल ओढ़ाकर व मोमेंटो देकर बाबूलाल मरांडी व किसलय तिवारी का स्वागत किया. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदरश यादव, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनिमेष सिंहा, रामानंद साह, गणेश तिवारी, बाबूधन मुर्मू, चंद्रभान शर्मा, गौतम यादव सहित दर्जनों भाजपा नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें