38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : कोहरा के साथ दिन की शुरुआत, सिहराती रही ठंडी हवा

सुबह से लेकर दिन भर कोहरा का असर देखने को मिला है. दोपहर एक बजे भी कोहरा का असर देखा गया. ग्रामीण के साथ ही शहर के इलाके कोहरे के चादर में लिपटा दिखा.

धनबाद : आसमान में छाए बादल और कोहरा के बीच बुधवार का दिन बीता है. धूप के दर्शन नहीं होने के दिन भर ठंड से लोग ठिठुरते रहे. दिन में भी कुछ क्षण के लिए सूर्य के दर्शन तो हुए, लेकिन वह भी चंद्रमा की तरह शीतल दिख रहे थे. बादलों के बीच ठंडी हवा भी सिहराती रही. मौसम विभाग की मानें तो अधिकतम तापमान जहां 21 डिग्री के करीब रहा है, वहीं न्यूनतम तापमान 11 डिग्री के करीब रहा है. विभाग की मानें तो 18 को भी हल्की बारिश के आसार बने हुए हैं. मौसम विशेषज्ञ अभिषेक आनंद ने बताया कि सर्कुलेशन बना हुआ है. इसके कारण बादलों के आने का दौर चल रहा है.

19 से छंट सकते है बादल : जिले में 19 जनवरी से बादल छंट सकते हैं. हालांकि पूरे माह बादलों के आने जाने का दौर जारी रहेगा. ऐसे में 19 से फिर से तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है, जिससे ठंड का असर और बढ़ेगा. हालांकि बादलों के छंटने के बाद धूप के कारण दिन में ठंड का असर कम होगा.

दिन भर छाया रहा कोहरा

सुबह से लेकर दिन भर कोहरा का असर देखने को मिला है. दोपहर एक बजे भी कोहरा का असर देखा गया. ग्रामीण के साथ ही शहर के इलाके कोहरे के चादर में लिपटा दिखा. इस दौरान सुबह जरूरी कार्य से घर से निकलने वाले लोग ठंड से परेशान रहा. दिन भर लोग पूरे गर्म कपड़ों में दिखे. वहीं सुबह में स्कूल जाने वाले बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. अभिभावक महासंघ के अध्यक्ष पप्पू सिंह ने कहा कि ठंड के कारण सुबह बच्चों को स्कूल आने में काफी दिक्कत आ रही है. कक्षा एक से छठीं तक की कक्षाओं की छुट्टी कर देनी चाहिए.

Also Read: झारखंड : अनिल गोयल समेत धनबाद के बड़े कोयला कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी के छापे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें