19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बर्दवान में बालू कारोबारी व तृणमूल नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाजार में सरेआम फायरिंग की गई. एक बालू व्यापारी व तृणमूल नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आज सुबह घटी इस घटना से इलाके में तनाव है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बर्दवान, मुकेश तिवारी. पूर्व बर्दवान जिले के केतुग्राम थाना के आमगडिया बाजार में पंचायत चुनाव के पूर्व गुरुवार को दिनदहाड़े बालू व्यवसायी व तृणमूल नेता दुलाल शेख (45 वर्ष) की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद समूचे इलाके में तनाव है. पुलिस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची और तृणमूल नेता का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए कटवा महकमा अस्पताल भेज दिया है. पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है.

हत्या के बाद इलाके में दहशत

इस घटना के बाद से इलाके में तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों में आक्रोश है. पंचायत चुनाव के पूर्व जिले में तृणमूल नेता और बालू व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. स्थानीय लोग बालू व्यवसाय और तृणमूल के आपसी गुटीय कलह को हत्या का मुख्य कारण मान रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि बाजार में सरेआम फायरिंग की गई. एक बालू व्यापारी व तृणमूल कार्यकर्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. आज सुबह घटी इस घटना से इलाके में तनाव है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना को किसने और क्यों अंजाम दिया, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. मृतक दुलाल शेख केतुग्राम के रतनपुर के पिरताला इलाके के रहने वाले थे. बताया जाता है कि वह बालू के कारोबार और ठेकेदारी के कार्य से भी जुड़े हुए थे. परिजनों के मुताबिक वह आज सुबह घर से निकले और अपने रिश्तेदार से मिलने केतुग्राम के आमगडिया गए थे.

बाजार में पी रहे थे चाय

बाजार में बैठकर वे चाय पी रहे थे और लोगों से बात कर रहे थे. अचानक कुछ लोग आए और दुलाल शेख के सिर में गोली मार दी. कथित तौर पर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोलियां चलाई गई थीं. वह मौके पर ही ढेर हो गए. इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गया है. तृणमूल जिला पार्टी अध्यक्ष रवींद्रनाथ चटर्जी ने बताया कि मामले की तहकीकात पुलिस ने शुरू कर दी है. इस घटना के पीछे कौन लोग हैं, इसका पता पुलिस लगा रही है. हम इस तरह की घटना की निंदा करते हैं. पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर तहकीकात शुरू कर दी गई है. स्थानीय इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Also Read: सागर द्वीप की खूबसूरती से विश्व को परिचित करायेगा हैम रेडियो, गंगासागर मेले का महत्व भी बतायेगा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें