17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डझारखंड: सीएम हेमंत सोरेन 6 दिसंबर को आएंगे खरसावां, 345 करोड़ की देंगे सौगात, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन 6 दिसंबर को आएंगे खरसावां, 345 करोड़ की देंगे सौगात, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार की दोपहर करीब एक बजे खरसावां पहुंचेंगे तथा कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम स्थल के पास ही एक हैलिपैड बनाया गया है. सीएम के पहुंचने पर यहां गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर गोंदपुर मैदान में भव्य पंडाल बनाया गया है.

खरसावां, शचिंद्र कुमार दाश: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को खरसावां पहुंचेंगे. खरसावां के गोंदपुर मैदान में आयोजित होने वाले ‘आपकी योजना, आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत कई अन्य मंत्री व विधायक शामिल होंगे. मुख्यमंत्री यहां से लोगों को संबोधित करने के साथ साथ करीब 345 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात भी देंगे. सीएम खरसावां से जिले की 232 योजनाओं का ऑनलाइन शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही विभिन्न स्टॉलों का निरीक्षण कर लाभुकों में परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे. सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त किया गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार की दोपहर करीब एक बजे खरसावां पहुंचेंगे तथा कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम स्थल के पास ही एक हैलिपैड बनाया गया है. सीएम के पहुंचने पर यहां गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को लेकर गोंदपुर मैदान में भव्य पंडाल बनाया गया है. मुख्य स्टेज के पास में ही सभी विभागों के लिये स्टॉल लगाये गये हैं. इन स्टॉलों में अलग-अलग योजनाओं के लिये लोगों से आवेदन लिये जायेंगे. खरसावां में दिन भर भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर नो इंट्री है.

सीएम के कार्यक्रम को लेकर किया गया मॉक ड्रिल

सीएम हेमंत सोरेन के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गयी है. डीसी रवि शंकर शुक्ला इस कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर पिछले चार दिनों से लगातार खरसावां का दौरा कर रहे हैं. मंगलवार की देर शाम तक अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया. खरसावां के गोंदपुर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार की शाम अधिकारियों ने मॉक ड्रिल किया. जिला के उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला व एसपी डॉ विमल कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया. सुरक्षा का पुख्ता बंदोबस्त किया गया है. कहीं किसी तरह की चूक न हो इस पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है. साथ ही कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा विभिन्न योजना से संबंधित लगने वाले स्टॉल को ससमय लगवाने का भी निर्देश दिया. सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के साथ-साथ कार्यक्रम में बैठने की व्यवस्था, पेयजल आदि का पूर्ण इंतजाम करने की बात कही एवं कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने मुख्यमंत्री के विश्राम आदि की व्यवस्था हेतु परिषदन का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर उपविकास आयुक्त प्रवीण कुमार गागराई, अपर समाहर्ता सुबोध कुमार,अनुमंडल पदाधिकारी पारुल सिंह, ITDA निदेशक संदीप दौराइबूरु, डीएसपी चन्दन वत्स आदि मौजूद थे.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले-20 साल शासन कर बना दिया पिछड़ा, हम मिटाएंगे कलंक

विधायक गागराई ने की सीएम के कार्यक्रम में पहुंचने की अपील

खरसावां विधायक दशरथ गागराई ने भी क्षेत्र के लोगों से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों की समस्या सुनने तथा समस्याओं का समाधान करने के लिये पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को सुगमता के साथ लोगों तक पहुंचाने के लिये ‘आपकी योजना, आपकी सरकार-आपके द्वार’ कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इसके जरीये लोगों की समस्या का समाधान हो रहा है. लोग विभिन्न योजनाओं के जरिये लाभान्वित हो रहे हैं.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन ने पलामू में बीजेपी पर साधा निशाना, बताया झूठ का पुलिंदा, गिनायीं सरकार की उपलब्धियां

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें