29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुर: कार सवार युवक ने स्कूली ई रिक्शा में मारी टक्कर, 5 बच्चे घायल 1 की मौत

कानपुर में कार चलाना सीख रहे नाबालिग ने स्कूली रिक्शा को टक्कर मार दी. हादसे के बाद भागने के चक्कर मे उसने 12 साल की मासूम कल्पना को रौंद दिया. इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य 5 स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

Kanpur : यूपी के कानपुर में कार चलाना सीख रहे नाबालिग ने स्कूली रिक्शा को टक्कर मार दी. हादसे के बाद भागने के चक्कर मे उसने 12 साल की मासूम कल्पना को रौंद दिया. इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य 5 स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां हालत बच्चों की गंभीर बनी हुई है. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग और ड्राइविंग सीखा रहे युवक को हिरासत में ले लिया है.

बच्ची के घर मे मचा कोहराम

बता दें कि नवाबगंज के डॉल्फिन चौराहे के पास सोमवार को एक कार सिख रहे युवक ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी. ई रिक्शा पर सवार स्कूली बच्चें टक्कर लगने से घायल हो गए. घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी मृतक बच्ची के परिवार में हादसे के बाद कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायल बच्चों को सर्वोदय नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अभी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

आरोपित को भीड़ ने पकड़ा

वहीं घटना की जानकारी देते हुए बताया कि DCP सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि हादसे के बाद राहगीरों और मोहल्ले के लोगों ने कार चालक को दौड़ाकर दबोच लिया. पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. ड्राइवर एक बड़े घर के नाबालिग बच्चे को कार सिखा रहा था. इस दौरान कार के अनियंत्रित होने से हादसा हो गया. परिजनों की तहरीर पर मामले में FIR दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें