33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rahul Gandhi : अनुब्रत मंडल के प्रभाव वाले बीरभूम में प्रशासन ने राहुल गांधी को नहीं दी न्याय यात्रा की अनुमति

राहुल गांधी के दोपहर के भोजन की व्यवस्था माड़ग्राम पुलिस स्टेशन के भोला नहर जंक्शन के पार एक निजी स्कूल में की गई है. इसके बाद 'नया यात्रा' नालहटी और मुरारई के राजग्राम को पार करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग से होते हुए झारखंड जाएगी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के लिए बीरभूम पुलिस ने इजाजत नहीं दी. बीरभूम जिले के पुलिस अधीक्षक राजनारायण मुखोपाध्याय ने कहा, कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के लिए आवेदन किया गया था. लेकिन उस आवेदन को पुलिस ने माध्यमिक परीक्षा के लिए रद्द कर दिया था. लेकिन इसके बावजूद राहुल गांधी की भारत जाड़ो न्याय यात्रा आज बीरभूम जिले में प्रवेश कर रही है. वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस स्थिति को रोकेगी. साथ ही बताया गया है कि रोड मीटिंग या पब्लिक मीटिंग करने पर भी कार्रवाई की जा सकती है.

250 पार्टी कार्यकर्ता राहुल की यात्रा में होंगे शामिल

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ मुर्शिदाबाद जिले के खारग्राम, आओग्राम, एरोवाली, पुरुलिया से होते हुए शुक्रवार को बीरभूम के तारापीठ थाने के बुद्धिग्राम इलाके के माझीपारा पहुंचने वाली है. राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी भी होंगे. दौरे के कार्यक्रम के मुताबिक, राहुल गांधी का शाम 4:30 बजे तक बीरभूम में रुकने का कार्यक्रम है. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी की कार राष्ट्रीय राजमार्ग 14 पर रामपुरहाट पुलिस स्टेशन के बागटुई जंक्शन पर पहुंचेगी.

Also Read: धनबाद : राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के रूट पर ड्रोन के लिए नो फ्लाइंग जोन घोषित
‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ नालहटी से होते हुए झारखंड जाएगी

राहुल को वहां कार से ही पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देना है. इसी वजह से राहुल की कार कुछ देर के लिए भारदसालापारा जंक्शन पर खड़ी की जा सकती है. जिला कांग्रेस अध्यक्ष मिल्टन रशीद ने बताया कि जिले के 250 पार्टी कार्यकर्ता राहुल की यात्रा में रहेंगे. राहुल के दोपहर के भोजन की व्यवस्था माड़ग्राम पुलिस स्टेशन के भोला नहर जंक्शन के पार एक निजी स्कूल में की गई है. इसके बाद ‘नया यात्रा’ नालहटी और मुरारई के राजग्राम को पार करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग से होते हुए झारखंड जाएगी.

Also Read: राहुल गांधी के कारकेड में रांची की कार्डियक एंबुलेंस, चिकित्सकों की टीम रहेगी शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें