21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरायकेला के राजनगर में बड़ा हादसा : घायल महिला की भी हुई मौत, मृतकों की संख्या हुई चार, दर्जनों इलाजरत

सरायकेला- खरसावां जिला अंतर्गत राजनगर थाना क्षेत्र के नेकराकोचा के पास पिकअप वैन पलटने से चार मजदूरों की मौत मौके पर हो गयी, वहीं दर्जन भर मजदूरा घायल हो गये. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर भेज दिया गया है. करीब आठ मजदूरों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Jharkhand News: सरायकेला- खरसावां जिला में सड़क दुर्घटनाओं का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. गुरुवार की अहले सुबह सरायकेला-खरसावां जिला के राजनगर थाना क्षेत्र स्थित नेकराकोचा तीखा मोड़ के समीप एक अनियंत्रित पिकअप वैन पलटने से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में इलाजरत 20 वर्षीय महिला मजदूर सुनीता बांडरा की मौत हो गयी. इस तरह मृतकों की संख्या चार हो गयी.इस दुर्घटना में दर्जनभर मजदूर घायल हुए हैं.

Undefined
सरायकेला के राजनगर में बड़ा हादसा : घायल महिला की भी हुई मौत, मृतकों की संख्या हुई चार, दर्जनों इलाजरत 2

क्या है मामला

घटना राजनगर- चाईबासा मार्ग पर नेकराकोचा तीखा मोड़ की बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चाईबासा की ओर से मजदूरों को लेकर आ रहा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें महिला मजदूर सहित तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में इलाजरत एक महिला मजदूर की मौत हो गयी. पिकअप वैन में करीब 45 मजदूर सवार थे. बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में सवार सभी मजदूर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गगरी एवं गालूबासा के रहनेवाले हैं. ये सभी मजदूर राजनगर के हेंसल में ढलाई का काम के लिए जा रही थे.

Also Read: झारखंड के इस जिले में जर्जर भवन के कारण स्कूल बंद, 50 से अधिक बच्चों ने विद्यालय जाना छोड़ा

आठ मजदूरों की स्थिति नाजुक

इस दुर्घटना में घायल आठ मजदूरों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए राजनगर सामुदायिक केंद्र लाया गया. जहां से स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जमशेदपुर के एमजीएफ रेफर कर दिया गया है. फिलहाल राजनगर थाना पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें