21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB : कोलकाता एयरपोर्ट के काउंटर पर टिकट दिखाते ही यात्री हुआ गिरफ्तार…

पुलिस को यह भी बताया है कि वापसी के लिए उसके पास पैसे नहीं होने के कारण उसने ऐसा कदम उठाया. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी की बातों में कितनी सच्चाई है या वह झूठ बोल रहा है.

कोलकाता , मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Airport) पर सोमवार देर शाम कोलकाता से आइजोल जा रहे एक यात्री को नकली टिकट के साथ गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार यात्री का नाम लाल मल साउमा बताया गया है. वह आइजोल निवासी है. देर शाम वह कोलकाता एयरपोर्ट पर आइजोल जाने के लिए पहुंचा था. एयरपोर्ट पर निजी एयरलाइन के काउंटर पर जाकर उसने टिकट दिखाया, लेकिन टिकट को देख अधिकारियों को संदेह हुआ. अधिकारियों ने तुरंत सीआइएसएफ को इसकी जानकारी दी. फिर सीआइएसएफ अधिकारियों ने यात्री को हिरासत में लिया. फिर एनएससीबीआई थाने की पुलिस को खबर दी गयी.


नकली टिकट लेकर कोलकाता से जा रहा था आइजोल

मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि वह फर्जी टिकट लेकर सफर करने जा रहा था.पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि वह पंद्रह दिनों पहले आइजोल से कोलकाता आया और यहां वह एक रेस्तरां में काम ज्वाइन किया. फिर वह वापस जाने का फैसला लिया. आरोप है कि बिना कोई रिटर्न टिकट लिए वह बगैर ही जिस टिकट पर आइजोल से कोलकाता आया था, उसी में ऑनलाइन मोबाइल की मदद से तारीख बदलकर आइजोल जाने के लिए निकल पड़ा था. उसने पुलिस को यह भी बताया है कि वापसी के लिए उसके पास पैसे नहीं होने के कारण उसने ऐसा कदम उठाया. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी की बातों में कितनी सच्चाई है या वह झूठ बोल रहा है.

Also Read: WB News : ममता बनर्जी 20 दिसंबर को दिल्ली में पीएम मोदी के साथ कर सकती हैं मुलाकात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें