38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा में मजदूरों से भरी पिकअप वैन खाई में गिरी, एक की मौत, 18 घायल

चालक तेज रफ्तार से वैन चला रहा था. इसी दौरान सारो गांव में पिकअप वैन अनियंत्रित होकर करीब 15 फीट आहर में गिर गयी. घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल नगरऊंटरी भेजवाया गया.

गढ़वा/विशुनपुरा : विशुनपुरा थाना क्षेत्र के सारो गांव स्थित मंदिर के पास गुरुवार सुबह मजदूरों से भरी पिकअप वैन खाई में गिर गयी. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि 18 घायल हो गये. हादसे का शिकार हुए सभी लोग सारो गांव के रहनेवाले थे. मृतक की पहचान ओमप्रकाश बियार (18, पिता- स्व विचार बियार) के रूप में हुई है. घायलों में मृतक की मां चंपा कुंवर समेत अन्य लोग शामिल हैं. घायलों को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बताया जा रहा है कि ये लोग अपने घर से एक पिकअप वैन में सवार होकर रोजाना की तरह विशुनपुरा थाना क्षेत्र के पिपरी कलां में ‘नल जल योजना’ में मजदूरी करने जा रहे थे.

चालक तेज रफ्तार से वैन चला रहा था. इसी दौरान सारो गांव में पिकअप वैन अनियंत्रित होकर करीब 15 फीट आहर में गिर गयी. घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल नगरऊंटरी भेजवाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. बाद में पुलिस ने पिकअप वैन को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला और जब्त कर थाने ले गयी. ग्रामीणों ने बताया कि सुबह के वक्त पिकअप वैन के आहर में गिरने से जोरदार आवाज आयी. साथ ही मजदूरों के रोने-चीखने की आवाजें उन्हें सुनाई दीं. इसके बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और आहर में गिरी वैन में फंसे मजदूरों को बाहर निकाला. इसमें ओमप्रकाश की हालत बेहद नाजुक थी. ग्रामीणों ने तत्काल डायल 108 पर फोन कर एंबुलेंस बुलायी और घायलों को अस्पताल भेजा.

मृतक

ओमप्रकाश बियार (18, पिता- स्व विचार बियार)

घायल

चंपा कुंवर (पति- स्व विचार बियार)रवींद्र बियार (पिता- छठू बियार)
सुगनी देवी (पति-रवींद्र बियार)सहमत अंसारी (पिता-जसीमुद्दीन अंसारी)
चिंता देवी (पति-रामचंद्र प्रजापति)बसंती कुमारी (पिता-रामचंद्र प्रजापति)
दुबे बियार (पिता-बचंद्र बियार)नन्हक सिंह (पिता-वरण सिंह)
इनके अलावा 10 अन्य लोग भी घायल हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें