28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Flood: घाघरा नदी की बाढ़ से घिरे 35 गांव, घरों को खाली कर ग्रामीण सुरक्षित स्थानों की ओर कर रहे पलायन

UP Flood: उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से जारी बारिश और बांधों से पानी छोड़े जाने के कारण राज्य के कई इलाके इसकी चपेट आ गए हैं. बाराबंकी में एक बार फिर घाघरा नदी ने अपना विकराल रूप ले लिया है. जलस्तर बढ़ने के साथ दो तहसीलों के 35 गांव के लोग बाढ़ के कारण पलायन करने को मजबूर हैं.

UP Flood: उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से जारी बारिश और बांधों से पानी छोड़े जाने के कारण राज्य के कई इलाके इसकी चपेट आ गए हैं. जनपद बाराबंकी में एक बार फिर घाघरा नदी ने अपना विकराल रूप ले लिया है. जलस्तर बढ़ने के साथ दो तहसीलों के 35 गांव के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं. जिला प्रशासन के अफसरों ने गांवों में हाई अलर्ट जारी कर ग्रामीणों से गांव खाली करने निर्देश दिए हैं. बाढ़ के खतरे को देखते हुए ग्रामीण अपने जरूरत का समान लेकर गांव से पलायन कर रहे हैं और ऊंचे सुरक्षित स्थान की तलाश में जुट गए हैं. फिलहाल जिला प्रशासन बाढ़ पीड़ितों के आंकड़े जुटाने में लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें