18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मिल गया गरीबों को वरदान! 32MP सेल्फी और 256GB स्टोरेज वाले फोन ने मारी एंट्री

Techno Spark - टेक्नो के इस नए स्पार्क 20 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है. फोन में 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 0.08 मेगापिक्सल का एक दूसरा लेंस भी मौजूद हैं. वही इस डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का लेंस दिया गया है.

Techno Spark 20 Launched: स्मार्टफोन मार्केट इतना ना बड़ा हो चुका है कि हमेशा कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च होते रहता है. इसी बीच अब टेक्नो ने अपनी स्पार्क सीरीज का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि यह स्मार्टउफोन टेक्नो स्पार्क Tecno Spark 10 का अपग्रेडेड वर्जन है. इस लेख में आज हम बताने वालें है टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन के डिटेल्स के बारे में. इस फोन की पूरी डिटेल्स जानने के लिए बने रहें इस खबर के अंत तक.

डिस्प्ले

टेक्नो के इस नए स्पार्क 20 स्मार्टफोन में 6.6 इंच IPS LCD स्क्रीन दी गई है. इस स्क्रीन का रेजॉलूशन 1612×720 दिया गया है, जो कि एक एचडी+ डिस्प्ले है. यज डिस्प्ले 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. डिवाइस में फ्लैट किनारों के साथ प्लास्टिक यूनिबॉडी डिजाइन मिलती है.

Also Read: Redmi Note 13 से Samsung Galaxy S24 तक, इस महीने लॉन्च होंगे कई धाकड़ Smartphones
कैमरा

टेक्नो के इस नए स्पार्क 20 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है. फोन में 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 0.08 मेगापिक्सल का एक दूसरा लेंस भी मौजूद हैं. वही इस डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का लेंस दिया गया है. फ्रांट में नाइट फोटोग्राफी को इंहांस करने के लिए डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.

Also Read: Best Budget Smartphones: 15 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन, देखें पूरी लिस्ट
परफॉर्मेंस और बैटरी

टेक्नो के इस नए स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेस दिया गया है, जो इस फोन को अच्छे से मैनेज कर लेता है. वही फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

स्टोरेज और कीमत

टेक्नो स्पार्क 20 के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,499 रुपये रखी गई है. डिवाइस को अमेंजन और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए 2 फरवरी 2024 से उपलब्ध कराया जाएगा. टेक्नो के इस नये फोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. इसमें नियॉन गोल्ड, ग्रेविटी ब्लैक, साइबर व्हाइट और मैजिक स्किन 2.0 (ब्लू) कलर शामिल है.

Also Read: Best Smartphones Under Rs 30K: 30 हजार रुपये से सस्ते ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट
ओएस और कनेक्टिविटी

यह नया स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 के साथ आता है, जिसपर HiOS की लेयरिंग दी गई है. बाद में इस फोन को एंड्रायड 14 का भी सपोर्ट देखने को मिलेगा. वही इसके कनेक्टिविटी के लिए टेक्नो स्पार्क 20 में 4G LTE, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. डिवाइस में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में DTS स्पीकर्स और IP53 रेटिंग भी दी गई है.

OTT Play प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि टेक्नो के इस नए स्पार्क 20 की खरीद पर कंपनी OTT Play प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है. इसके तहत यूजर्स को SonyLIV, Zee5, Fancode, Lionsgate Play जैसे 23 OTT प्लेटफॉर्म का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा. बता दें कि इन सभी सब्क्रिप्शन की वैल्यू 5604 रुपये से ज्यादा है.

Also Read: Smartphone Under 20000: 20 हजार में खरीदें सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन्स, Republic Day Sale में अभी लपक लें डील

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें