18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

25 हजार के बजट में लॉन्च हुई इस फोन की खूबी जान कर रह जाएंगे दंग! एक से बढ़कर एक फीचर्स हैं मौजूद

POCO ने अपने X सीरीज को आगे बढ़ाते हुए X100 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है. ऐसे में आज हम आपको इस फोन का रिव्यू देने वाले है कि इस बजट में फिट आएगा या नहीं.

POCO ने अपने X सीरीज को आगे बढ़ाते हुए X100 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है. ऐसे में आज हम आपको इस फोन का रिव्यू देने वाले है कि इस बजट में फिट आएगा या नहीं. इस रिव्यू में आपको मिलेगा कैमरा सेटअप से लेकर फोन के परफॉर्मेंस तक और भी बहुत कुछ.

कैमरा

  • 64 MP मेन लेंस

  • 8 MP अल्ट्रा वाइड

  • 2 MP मैक्रो लेंस

  • 16 MP फ्रॉन्ट कैमरा

पोको की X सीरिज गेमिंग और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. लेकिन कंपनी ने इसमें कैमरा को भी बेहतर बनाने का काम किया है. भारत में पोको एक्स 6 प्रो 8GB + 256GB रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के लिए 24,999 रुपये निर्धारित की गई है. वही आप हैंडसेट को 12GB + 512GB वैरिएंट में भी खरीद सकते हैं जिसकी कीमत 26,999 रुपये रखा है. इस फोन के स्टोरेज परफर्मेंस को बूस्ट करने के लिए  UFS 4.0 दिया गया है. जिससे इसके रिड एंड राइट स्पीड काफी फास्ट हो जाता है.

डिसप्ले

  • पोको स्मार्टफोन में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला एक AMOLED डिस्प्ले दिया गया हैं.

  • यह फोन येलो, रेसिंग ग्रे और स्पेक्टर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Also Read: Moto Edge 40 vs Redmi Note 13 Pro Plus: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में कौन है बेहतर?
परफॉर्मेंस

पोको X6 pro में MediaTek Dimensity 8300-Ultra SoC चीप दिया गया है. जो वास्तविक उपयोग में, फोन के प्रदर्शन में बेहद स्मूथ है. रोजमर्रा के उपयोग में, फोन में कोई लैग देखने को नहीं मिलेगा. पोको X6 pro एंड्रॉयड 14 के साथ प्री इंस्टॉल आता है जो हइपरओएस पर काम करता है. आइए अब बात करते हैं पोको X6 pro की बैटरी के बारे में. इसमें 5,000mAh बैटरी दिया गया है. बैटरी एक बार चार्ज करने पर आसानी से एक दिन से अधिक समय तक चलती है, जो काफी प्रभावशाली है. इसके अलावा, यह 67W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है.

क्या आपको यह फोन खरीदना चाहिए ?

पोको X6 pro का पूरी तरह से परीक्षण करने के बाद, मैं साझा कर सकता हूं कि यह फोन एक ठोस विकल्प है, खासकर उन लोगों के लिए जो पोको के फैंस हैं. फोन की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है. पोको X6 pro प्रभावशाली सुविधाओं और अच्छे प्रदर्शन के साथ एक आकर्षक पैकेज प्रदान करता है. यह एक ठोस विकल्प है, लेकिनअधिक किफायती कीमत पर, तो बाजार में इसके कई ऑल्टरनेटिव भी हैं.

Also Read: Gaming Phone: सैमसंग से लेकर वनप्लस तक सिर्फ इतने रुपये में मिल रहा हैं ये गेमिंग फोन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें