17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeटेक्नोलॉजीMoye Moye : दिल्ली पुलिस ने मोये मोये ट्रेंड पर दिया रोड सेफ्टी का संदेश, देखें VIDEO

Moye Moye : दिल्ली पुलिस ने मोये मोये ट्रेंड पर दिया रोड सेफ्टी का संदेश, देखें VIDEO

Delhi Police Use Moye Moye Trend To Caution Against Road Accidents - दिल्ली पुलिस ने अपने फॉलोअर्स के बीच सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए इस ट्रेंड का इस्तेमाल किया है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें

Moye Moye Trend Used By Delhi Police for Road Safety Awareness : जैसे ही आप अपने सोशल मीडिया फीड को स्क्रॉल करते हैं, आपको कुछ ट्रेंडिंग गाने और धुन देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक ट्रेंड सोशल मीडिया पर वेव्स क्रिएट कर रहा है, नाम है – मोये मोये. इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब जैसे प्लैटफॉर्म पर कंटेंट क्रिएटर्स ने अपने वीडियो को बेहतर बनाने के लिए इस वायरल धुन का उपयोग किया है. सर्बिया से निकलकर, मोये मोये ने देशों की सीमाओं को पार कर एक वैश्विक सनसनी बन गई है. इसकी आकर्षक धुनों और व्यापक लोकप्रियता ने इसे दुनियाभर में एक संगीतमय घटना में बदल दिया है.

पॉपुलर हुआ मोये मोये ट्रेंड

‘मोये मोये’ ट्रेंड ने भारतीय यूजर्स को दीवाना बना दिया है और कई दिनों तक डिजिटल परिदृश्य पर अपनी छाप छोड़ी है. यह सर्बियाई धुन सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसकी शुरुआत टिकटॉक से हुई और इंस्टाग्राम रील्स, फेसबुक वीडियो और यूट्यूब शॉर्ट्स तक फैल गई, जिसमें सभी मेलोडी के अंश शामिल हैं. भारतीय यूजर्स ने गाने को एक्टिंग वीडियो, मजेदार मीम्स और अन्य क्रिएटिव कंटेंट में शामिल किया है, जो ट्रेंड की विविधता और व्यापक अपील को प्रदर्शित करता है.

Also Read: Infosys वाले नारायण मूर्ति से मिलकर TrueCaller के सीईओ एलन ममेदी ने कही दिल छू लेनेवाली बात

गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, नहीं तो हो सकता है मोये मोये

अब दिल्ली पुलिस ने अपने फॉलोअर्स के बीच सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए इस ट्रेंड का इस्तेमाल किया है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बाइक स्टंट के दौरान एक दुर्घटना दिखाई गई. इसका कैप्शन था- गाड़ी पर कंट्रोल न खोएं, नहीं तो हो सकता है मोये मोये. सड़क सुरक्षा जागरूकता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बनाये गए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की.

तेया डोरा के सर्बियाई गीत ‘डजानम’ से लिया गया ‘मोये मोये’ ट्यून

मोये मोये ट्रेंड पर दिल्ली पुलिस द्वारा एक्स पर पोस्ट किये गए वीडियो को लगभग दस लाख बार देखा गया है. इसमें नेटिजन्स ने जरूरी संदेश देने के लिए उनके इनोवेटिव और आकर्षक नजरिये के लिए दिल्ली पुलिस की सराहना करते हुए पॉजिटिव कमेंट्स डाले हैं. तेया डोरा के सर्बियाई गीत ‘डजानम’ से लिये गए ‘मोये मोये’ ट्यून को शामिल करते हुए, वीडियो ने दुख, अफसोस या नाटक जैसी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मीम पेजेज पर ट्रैक का उपयोग करने की पॉपुलर ट्रेंड का इस्तेमाल किया है.

Also Read: Viral Photo: स्टूडेंट्स ने एग्जाम पास होने के लिए आंसर शीट में डाले नोट, टीचर ने इसे वायरल करा दिया

‘दिल्ली पुलिस बेहद क्रिएटिव हो रही है’

सोशल मीडिया यूजर्स दिल्ली पुलिस की सोशल मीडिया टीम की रचनात्मकता की सराहना करते हुए पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की – पहले, मुझे लगा कि यह एक पैरोडी अकाउंट है. अच्छा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, दिल्ली पुलिस बेहद क्रिएटिव हो रही है .

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें