20.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BOI मोबाइल ऐप 31 जनवरी के बाद हो जाएगा बंद, यूजर्स को इंस्टॉल करना होगा ये ऐप

BOI Mobile Banking App - बैंक ऑफ इंडिया ने अपने पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को बंद करने का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि यूजर्स अब पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप का यूज 31 जनवरी 2024 से नहीं कर पाएंगे.

BOI New Mobile Banking App: सरकारी बैंक, बैंक ऑफ इंडिया ने अपने पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को बंद करने का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि यूजर्स अब पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप का यूज 31 जनवरी 2024 के बाद से नहीं कर पाएंगे. बैंक ने सभी यूजर्स को एसएमएस SMS कर ये जानकारी दी है. जिसमें यूजर्स से कहा गया हैं कि 200 से ज्यादा बैंकिंग सर्विसेज के लिए BOI के नए मोबाइल ऐप में अपग्रेड करें. इस नये मोबाइल ऐप का नाम है बीओआई मोबाइल ओमनी नियो बैंक ( BOI Mobile Omni Neo Bank ) आप इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर से इंस्टॉल कर सकते है.

नये ऐप के यूआई में है काफी बदलाव

बीओआई के इस नए ऐप का यूआई यानी यूजर इटरफेस काफी अलग है. इस ऐप को यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए काफी कस्टमाइजेसन किया है. अगर आप BOI के नए मोबाइल बैंकिंग ऐप को इंस्टाल करते हैं, तो आपको पुराने ऐप के मुकाबले बहुत सारे चेंजेज देखने को मिलेंगे. इसमें अकाउंट डिटेल्स और कार्ड डिटेल्स जैसे जानकारी को हेमपेज के टॉप सेक्शन में ही रखा गया है. आपको बता दें कि इस ऐप का रंग भी पुराने ऐप से बिल्कुल अलग है. नये ऐप का रंग सियान ब्लू और लाइट ऑरेंज कलर का है. जो देखने में काफी कूल लगता है.

Also Read: अगर आप भी कर रहे हैं एक फोन का सालों से प्रयोग, तो हो जाएं सावधान! पुराने फोन का कराना होगा Scrap?
बीओआई मोबाइल ओमनी नियो बैंक ऐप में मिलेंगे 200+ सर्विसेज

हालांकि बैंक ऑफ इंडिया ने अभी तक कोई पुराने मोबाइल बैंकिंग ऐप को डिसकंटिन्यू करने का कोई ऑफिसियल कारण नही बताया है. BOI यूजर्स को बैंक के तरफ से सिर्फ एक मैसेज आया है. जिसमें कहा गया है कि 200 से ज्यादा वैंकिंग सर्विसेज के लिए बीओआई ( BOI )के नये बैंकिंग ऐप बीओआई मोबाइल ओमनी नियो बैंक ( BOI Mobile Omni Neo Bank ) को इंस्टॉल करने का सुझाव दिया गया है. आपको बता दें कि बीओआई का यह नया मोबाइल बैंकिंग ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनो यूजर्स के लिए मौजूद है. एंड्रॉयड यूजर गूगल प्ले स्टोर से और आईओएस यूजर ऐपल के ऐप स्टोर से बीओआई के इस नये मोबाइल ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं.

Also Read: इस कंपनी ने कर दिया कमाल, अब 50 साल तक चलेगी फोन की बैटरी, जानें क्या कहती है रिपोर्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें