26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Apple Sale में iPad और MacBook पर जबरदस्त छूट, छूट न जाए मौका

Apple Back to School: Apple लवर हैं और मैकबुक या आईपैड खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है. कंपनी सेल लेकर आयी है, जिसमें MacBook और आईपैड पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. यह सेल 20 जून से शुरू होकर 20 सितंबर तक चलनेवाली है.

Apple Back To School सेल के दौरान स्टूडेंट्स को iPad और MacBook डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीदने का सुनहरा मौका है. सेल में आईमैक और मैक मिनी पर भी आकर्षक ऑफर है. इसके अलावा, चुनिंदा खरीदारी पर आपको फ्री एयरपॉड्स और ऐपल पेंसिल भी खरीदने का भी मौका मिलेगा. ऐपल इस सेल के तहत कई डील्स भी ऑफर कर रही है, जिससे आपके हजारों रुपये बच सकते हैं. ऐपल ने इस सेल में मिलनेवाले ऑफर्स की डिटेल्स अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शेयर की हैं. एजुकेशन बैकग्राउंड से जुड़े लोग ऐपल की इस सेल में आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं.

Apple Back To School Sale के ऑफर क्या हैं?

बैक टू स्कूल सेल के तहत स्टूडेंट्स, उनके पेरेंट्स और टीचर्स को ऑफर मिल रहा है. कंपनी सेल के तहत कई डील्स ऑफर कर रही है, जिसमें हजारों रुपये की बचत हो सकती है. सेल के लिए कंपनी के जो टर्म्स एंड कंडीशंस हैं, उनके मुताबिक Mac के साथ चुनिंदा Airpods खरीदने पर 19,900 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर का बेनिफिट iMac, MacBook Air और MacBook Pro पर मिल रहा है.

Apple के iPad को मिला iPadOS 18 का अपडेट, जानें इसके टॉप फीचर्स

WATCH: अब इंसान ही नहीं जानवरों का हार्ट रेट बता रहा Apple Watch

iPhone 15 समेत इन आईफोन्स के गिरे दाम, जल्दी लपक लें

Mac के साथ कंज्यूमर को AirPods 3, AirPods Pro 2 या AirPods Max खरीदना होगा. दोनों प्रोडक्ट्स को कार्ट में ऐड करने पर ऑफर ऑटोमैटिक अप्लाई हो जाएगा. इसी तरह, Mac Mini के साथ AirPods 2, AirPods 3 या AirPods Pro 2 खरीदने पर भी छूट मिलेगी. हालांकि, उन्हें डिस्काउंट कम मिलेगा. ऐपल कंपनी इन दोनों प्रोडक्ट्स की खरीद पर 12,900 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. iPads की बात करें तो ये ऑफर सीमित है. Apple Sale में iPad Pro M4 के साथ Apple Pencil Pro या फिर Apple USB-C Pencil को 11, 900 रुपये तक के डिस्काउंट लाभ के साथ खरीदा जा सकेगा. ऐसे में यह सेल उनलोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है, जो कम दाम में आईमैक या आईपैड जैसे ऐपल प्रोडक्ट खरीदने का प्लान कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें