25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Google Chrome का नया फीचर बदल देगा Copy-Paste का अंदाज

गूगल क्रोम जल्द ही आपके लिए एक अनूठा फीचरलॉन्च करनेवाला है. इसकीमदद से आप गूगल क्रोम में एक डिवाइस पर कॉपी किये गये टेक्स्ट को किसी दूसरे डिवाइस में पेस्ट करसकेंगे. है न कमाल का फीचर! यह फीचर आपके कैसे काम आयेगा, हम समझाते हैं. मान लीजिए कि आपने अपने स्मार्टफोन पर गूगल क्रोम ब्राउजर […]

गूगल क्रोम जल्द ही आपके लिए एक अनूठा फीचरलॉन्च करनेवाला है. इसकीमदद से आप गूगल क्रोम में एक डिवाइस पर कॉपी किये गये टेक्स्ट को किसी दूसरे डिवाइस में पेस्ट करसकेंगे. है न कमाल का फीचर!

यह फीचर आपके कैसे काम आयेगा, हम समझाते हैं. मान लीजिए कि आपने अपने स्मार्टफोन पर गूगल क्रोम ब्राउजर पर कुछ सर्च किया, आपनेकोई काम का मैटर ढूंढ लिया, इस मैटर को लैपटॉप या फिर टैबलेट पर भी एक्सेस कर सकेंगे. गूगल जल्द ही इस फीचर को क्रोम में जोड़नेवाला है.

साफ-साफ कहें, तो इसके जरिये यूजर्स एक डिवाइस में कॉपी किये गए टेक्स्ट को दूसरे डिवाइस में पेस्ट कर सकेंगे. ऐसे में किसी का नंबर और एड्रेस जैसे जरूरी डेटा को आसानी से एक डिवाइस में कॉपी करके दूसरे में पेस्ट करना काफी आसान हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें