32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook Whatsapp Instagram की दिक्कतें दूर, सेवाएं बहाल

सैन फ्रांसिस्को : सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपनी सेवाओं में आयी दिक्कतों को दूर कर लिया है. दुनिया भर के कई हिस्सों में हजारों उपयोगकर्ता इससे प्रभावित हुए. उपयोगकर्ताओं को तस्वीर और वीडियो अपलोड करने और भेजने में दिक्कत आ रही थी. यह दिक्कत फेसबुक के साथ-साथ व्हाट्सऐप और इंस्ट्राग्राम पर भी थी. फेसबुक […]

सैन फ्रांसिस्को : सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपनी सेवाओं में आयी दिक्कतों को दूर कर लिया है. दुनिया भर के कई हिस्सों में हजारों उपयोगकर्ता इससे प्रभावित हुए.

उपयोगकर्ताओं को तस्वीर और वीडियो अपलोड करने और भेजने में दिक्कत आ रही थी. यह दिक्कत फेसबुक के साथ-साथ व्हाट्सऐप और इंस्ट्राग्राम पर भी थी.

फेसबुक ने बृहस्पतिवार को सुबह अपने ट्वीट में कहा कि कुछ लोगों और कारोबारी इकाइयों को हमारे एेप और वेबसाइट पर तस्वीर, वीडियो और अन्य फाइल अपलोड करने और भेजने में दिक्कत आ रही थी.

इस दिक्कत को दूर कर दिया गया है. लोगों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. अमेरिकी मीडिया रपट के अनुसार, फेसबुक के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह दिक्कत नियमित रखरखाव परिचालन के दौरान आयी एक गड़बड़ी के कारण हुई थी.

गड़बड़ी की वजह से ही उपयोगकर्ताओं को तस्वीर और वीडियो भेजने या अपलोड करने में परेशानी हो रही थी. दुनियाभर के यूजर्स ने इस समस्या के बारे में ट्विटर पर शिकायत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें