1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. walmart owned e commerce site flipkart acquires augmented reality company scapic latest updates details all you want to know rjv

Flipkart ने Augmented Reality स्टार्टअप Scapic को खरीदा, बदल जाएगा ऑनलाइन शॉपिंग का एक्सपीरिएंस

By Agency
Updated Date
flipkart acquire AR startup scapic
flipkart acquire AR startup scapic
scapic

Flipkart acquires Scapic: वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट Flipkart ने बेंगलुरु की ऑग्मेंटेड रियलिटी AR (Augmented Reality) कंपनी स्कैपिक Scapic का अधिग्रहण किया है.

इस कदम से ई-कॉमर्स क्षेत्र की प्रमुख कंपनी अपने मंच पर शॉपिंग अनुभव क्षमता का विस्तार कर पाएगी. फ्लिपकार्ट ने कहा कि स्कैपिक में 100 प्रतिशत हिस्सेदारी के अधिग्रहण के साथ अनुभवी डेवलपर्स और डिजाइनरों की प्रतिभाशाली टीम भी उसके साथ जुड़ेगी.

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, यह टीम कैमरा अनुभव और वर्चुअल स्टोर के अनुभव को बेहतर करने के लिए काम करेगी. साथ ही इससे उसके मंच पर ब्रैंड के विज्ञापनों के लिए नये अवसर पैदा होंगे.

हालांकि, कंपनी ने इस सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं किया है. बयान में कहा गया है कि महामारी की वजह से उपभोक्ताओं के व्यवहार में काफी बदलाव आया है. ऐसे में फ्लिपकार्ट निवेश के जरिये उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर करने का प्रयास कर रही है. कंपनी अपनी प्रौद्योगिकी क्षमता को बढ़ाने पर विशेष ध्यान दे रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें