1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. royal enfield classic 350 price hike news in hindi know new price of bullet motorcycle rjv

Royal Enfield Bullet मोटरसाइकिल हो गई महंगी, यहां जानें नयी कीमत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Royal Enfield Classic 350 price hike news
Royal Enfield Classic 350 price hike news
bullet

Royal Enfield Classic 350 Price Hike, Bullet Motorcycle Price: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी राॅयल एनफील्ड सहित हीरो, होंडा, मारुति, महिंद्रा सहित अधिकतर दोपहिया और चार पहिया वाहन कंपनियों ने नये साल की शुरुआत के साथ ही अपने मॉडल्स की कीमतें बढ़ा दी हैं. रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Classic 350 को महंगा किया है.

खबर है कि रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक 350 के सिंगल चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत 1.63 लाख रुपये और डुअल चैनल एबीएस वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 1.88 लाख रुपये कर दी है. इस तरह कंपनी ने बेस मॉडल की कीमत में 1873 रुपये और टॉप मॉडल की कीमत में 2045 रुपये की बढ़ोतरी की है. आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड बुलेट भारतीय बाजार में जावा क्लासिक और बेनेली इम्पीरियल सरीखी जिन पावर बाइक्स को टक्कर देती है, उनके मुकाबले क्लासिक 350 अब भी सस्ती है.

रॉयल एनफील्ड के बारे में एक खबर यह भी आ रही है कि अपनी क्लासिक 350 को जल्द ही नये अवतार में लाने जा रही है. मीडिया में लीक हुई कुछ तस्वीरों में इस साल आने वाले नये मॉडल की डिजाइन डीटेल्स का पता चला है. नयी जेनरेशन क्लासिक 350 मोटरसाइकिल नये बॉडी पैनल्स, LED DRLs, नये ग्रैब रेल्स, यूनीक टेललैंप्स, नये अलॉय व्हील और विंड डिफ्लेक्टर के साथ आ सकती है. इसके साथ ही यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल डिस्प्ले, एनालॉग स्पीडोमीटर के साथ आयेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें