1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ola electric to focus on technology bhavish aggarwal said this on new projects rjv

Ola Electric के लिए क्या है फ्यूचर प्लान, CEO Bhavish Aggarwal ने कही यह बात

भाविश अग्रवाल ओला के साथ ओला इलेक्ट्रिक के भी फाउंडर हैं. दोनों स्टार्टअप अब यूनिकॉर्न बन चुके हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने ईवी मार्केट में बड़ा बदलाव लाने का प्लान बनाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ola bhavish aggarwal
ola bhavish aggarwal
pti

Ola Electric CEO Bhavish Aggarwal News: ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भाविश अग्रवाल ने कहा कि कंपनी अपनी नयी महत्वाकांक्षी परियोजनाओं- मसलन इलेक्ट्रिक कार, सेल विनिर्माण और गीगाफैक्ट्री में तेजी लाने के साथ प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग पर ध्यान केंद्रित करेगी.

अग्रवाल ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह कंपनी के रोजाना के कामकाज से अलग हो रहे हैं और कंपनी के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) जी आर अरुण कुमार (GR Arun Kumar) की भूमिका का विस्तार किया जा रहा है.

अग्रवाल ने ट्वीट में कहा, मैं सेवानिवृत्त हो रहा हूं! यह सच नहीं है. अरुण अच्छा काम कर रहे हैं. वह ओला के संचालन के प्रबंधन में मेरी मदद करेंगे. हम अपनी कार, सेल, गीगाफैक्टरी आदि जैसी महत्वाकांक्षी नयी परियोजनाओं में तेजी लाएंगे और प्रौद्योगिकी और इंजीनियरिंग पर ध्यान केंद्रित करेंगे.

भाविश अग्रवाल ओला के साथ ओला इलेक्ट्रिक के भी फाउंडर हैं. दोनों स्टार्टअप अब यूनिकॉर्न बन चुके हैं. ओला इलेक्ट्रिक ने ईवी मार्केट में बड़ा बदलाव लाने का प्लान बनाया है. कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में अपने स्कूटर की डिलीवरी शुरू की थी. (इनपुट : भाषा)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें