1. home Home
  2. tech and auto
  3. jio phone next launch sale diwali 2021 key specs rjv

JioPhone Next की सेल से पहले लीक हो गई खूबियों की डीटेल, जानें कैसा होगा जियो का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Reliance Jio के सबसे सस्ते स्मार्टफोन JioPhone Next का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फोन को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है. इस लिस्टिंग से फोन के कई खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का पता चल गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jiophone next launch sale date diwali 2021
Jiophone next launch sale date diwali 2021
rjio

Jio Phone Next Launch Sale Diwali 2021: Reliance Jio के सबसे सस्ते स्मार्टफोन JioPhone Next का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फोन को हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है. इस लिस्टिंग से फोन के कई खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का पता चल गया है.

Reliance Industries Ltd की ऐन्युअल जनरल मीटिंग (AGM) में इसी साल जियो फोन नेक्स्ट का ऐलान किया गया था. शुरुआत में कंपनी ने बताया था कि यह फोन 10 सितंबर से बाजार में उपलब्ध हो जाएगा, लेकिन कुछ तकनीकी दिक्कतों की वजह से यह तारीख दिवाली तक बढ़ा दी गई.

Jio Phone Next की प्ले कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि इसका डिस्प्ले 720 x 1440 पिक्सल का है, जो एचडी रिजॉल्यूशन के साथ आता है. डिवाइस स्नैपड्रैगन 215 मोबाइल प्लैटफॉर्म और 2 जीबी रैम द्वारा संचालित है. यह एंड्रॉयड 11 पर चलता है, जो गो एडिशन मालूम पड़ता है.

Jio Phone Next specs expected

Jio Phone Next की पिछली रिपोर्टों के अनुसार, JioPhone नेक्स्ट में 5.5 इंच का डिस्प्ले, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर स्नैपर है. डिवाइस का 2 जीबी रैम वेरिएंट 16 जीबी स्टोरेज दे सकता है, जबकि 3 जीबी रैम मॉडल 32 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन में 2,500mAh की बैटरी हो सकती है.

Jio Phone Next price expected

Jio और Google ने JioPhone नेक्स्ट पर एक शानदार एक्सपीरिएंस प्रदान करने के लिए सहयोग किया है. डिवाइस ऑन-स्क्रीन ट्रांसलेशन, ऑटोमैटिक रीड अलाउड, कैमरा के लिए भारत-केंद्रित फिल्टर और Google असिस्टेंट जैसी कुछ अन्य सुविधाएं प्रदान करेगा. यह भी कहा जाता है कि यह Google डुओ और कैमरा गो के कस्टम एडिशन से लैस है. देश में इसकी कीमत 5,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें