1. home Home
  2. tech and auto
  3. how to get jio recharge plans for free reliance jio diwali dhamaka rjv

Jio Diwali Dhamaka: 28 दिन की वैलिडिटी वाला यह रीचार्ज मिलेगा एकदम फ्री

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर लेकर आयी है. जियो का यह नया ऑफर अपना नंबर जियो में पोर्ट करनेवाले या नया जियो सिम/कनेक्शन लेनेवाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
reliance jio diwali dhamaka
reliance jio diwali dhamaka
rjio

Jio Diwali Dhamaka, JioTogether: मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर लेकर आयी है. जियो का यह नया ऑफर अपना नंबर जियो में पोर्ट करनेवाले या नया जियो सिम/कनेक्शन लेनेवाले यूजर्स के लिए पेश किया गया है.

रिलायंस जियो की ओर से इस ऑफर को JioTogether नाम दिया गया है. यह एक रेफरल ऑफर है. जियो की वेबसाइट के अनुसार, इस ऑफर के तहत रेफरर और रेफरी दोनों ही लोगों को 98 रुपये के अलावा 349 रुपये की कीमत वाले जियो रिचार्ज (Jio Recharge) फ्री में मिलने वाला है.

जियो ऑफर (Jio Offer) पाने के लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. सबसे पहले आपको इस वाउचर (Voucher) को प्राप्त करने के लिए, रेफर्ड यूजर के तौर पर अपने सिम को ऐक्टिव करने के लिए सबसे पहले 199 या 249 रुपये वाले रिचार्ज (Recharge) प्लान को लेना होगा. इसके अलावा रेफर्ड कोड भी शेयर करना होगा.

सिम ऐक्टिव हो जाने के बाद आपको WhatsApp पर एक मैसे भेजना होगा, जिसमें आपको Friend लिखकर इस मैसेज को 7977479774 पर भेजना होगा. इसके अलावा तीन दिनों के अंदर ही रेफरर का मोबाइल नंबर भी आपको यहां दर्ज करना होगा.

जैसे ही रेफरल सफल हो जाता है तो यह रिचार्ज (Recharge) वाउचर (Voucher) आपके नंबर के साथ ऐड कर दिया जाने वाला है. इसके लिए आप MyJio App पर जाकर भी दावा कर सकते हैं.

JioTogether ऑफर को देश में 12 अक्टूबर 2021 से ही लागू कर दिया गया है. हालांकि यह ऑफर कब तक मिलता रहनेवाला है, इसके बारे में कोई भी जानकारी साइट पर मौजूद नहीं है. आपको बता दें कि इस ऑफर काे चरणबद्ध तरीके से लागू किया जा रहा है. ऐसे में यह मुमकिन है कि यह ऑफर अभी न पहुंचा हो.

जियो के इस धमाका ऑफर के तहत ज्यादा रेफरल पाने के लिए कंपनी यूजर्स को हर बार ज्यादा कीमत वाला रिचार्ज देनेवाली है. हालांकि अगर आप अपने पहले रेफरल पर हैं, तो आपको मात्र 98 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज ही मिलने वाला है. हालांकि इसी तरह आपको 12वें रेफरल पर 349 रुपये की कीमत वाले 6 वाउचर मिलेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें